scriptआग से जल गया तेरह ट्रॉली चारा | Thirteen trolley grass burned from fire | Patrika News

आग से जल गया तेरह ट्रॉली चारा

locationजोधपुरPublished: Dec 30, 2016 01:09:00 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

ग्राम पंचायत जेतीवास में देर रात एक बाड़े में पड़ा चारा जल कर राख हो गया। चारे मालिक ने बताया कि वह खेतों से चारा लाकर उसने बाड़े में रखा था।

The fire

The fire

ग्राम पंचायत जेतीवास में देर रात एक बाड़े में पड़ा चारा जल कर राख हो गया। चारे मालिक ने बताया कि वह खेतों से चारा लाकर उसने बाड़े में रखा था। बुधवार देर रात बाड़े में आग की लपटें देख वह मौके पर पहुंचा तो चारा धू धू जल रहा था। इस दौरान ग्रामीण जमा हो गए तथा पुलिस को सूचना दी। 
नगरपालिका में फोन कर दमकल को सूचना दी। पुलिस व दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। हैडकांस्टेबल रामकरण सिंह ने बताया कि धनसिंह पुत्र सवाईसिंह राजपूत का चारा बाड़े में पड़ा था। उसमें आग लगने से करीब तेरह ट्रॉली चारा जल गया।
दो घण्टे लगे आग बुझाने मेे

आग की सूचना पर दमकल गाड़ी जेतीवास पहुंची तो देखा कि आग ने विकराल रुप ले लिया। ग्रामीणों व दमकल की मदद से दो घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
तहसीलदार से मदद की मांग

सरपंच पति महेन्द्र सिंह भी सूचना पर ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तथा तहसीलदार के पास आर्थिक मदद करने की मांग की तो अधिकारी ने आश्वासन दिया कि सरकार द्वारा जो मदद मिलेगी व जरूर दी जाएगी। सरपंच पति के साथ भोलाराम सीरवी, पुनाराम रतनसिंह, गजेन्द्रसिंह, राजेन्द्रसिंह, कालूसिंह साथ थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो