चोरी की तीन बाइक बरामद, खरीदार सहित दो गिरफ्तार

चोरी की तीन बाइक बरामद, खरीदार सहित दो गिरफ्तार

By: Vikas Choudhary

Published: 20 Jun 2021, 12:55 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
मण्डोर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के मामले में शनिवार को खरीदार सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की।

थानाधिकारी सुरेश कुमार सोनी ने बताया कि वाहन चोरियों की वारदातें बढऩे के बाद सादे वस्त्रों में सक्रिय विशेष टीम ने संदिग्धों पर नजर रखने के बाद कुछ युवकों को हिरासत में लिया। इनसे मिले सुराग के आधार पर मूलत: पाली जिले में शिवपुरा में हिंगावास हाल बीकानेर के नया शहर में लालगढ़ थानान्तर्गत रामपुरा निवासी किशनलाल पुत्र मोतीला प्रजापत को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उसने मोटरसाइकिलें चुराकर जैतारण थानान्तर्गत बांजाकुड़ी निवासी गोविंदराम को बेचना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने किशनलाल और गोविंदराम पुत्र घेवरराम प्रजापत को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही से चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई।

::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

बाइक चोरी का आरोपी गिरफ्तार, एक बाइक बरामद

जोधपुर. शास्त्रीनगर थानाधिकारी पंकजराज माथुर ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के मामले में संदिग्धों पर नजर रखने के बाद झंवर थानान्तर्गत डोली गांव निवासी सहदेव पुत्र गोकुलराम बादी को गिरफ्तार किया गया। उससे चोरी की एक बाइक बरामद की गई। जो बीस सितम्बर को ईसाइयों का कब्रिस्तान में कमला नेहरू कॉलोनी निवासी मोहनलाल की चुराई गई थी। आरोपी को कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned