scriptThree victims, including a minor, recorded their statements in court | नाबालिग सहित तीन पीडि़ताओं ने कोर्ट में दर्ज करवाए बयान | Patrika News

नाबालिग सहित तीन पीडि़ताओं ने कोर्ट में दर्ज करवाए बयान

locationजोधपुरPublished: Dec 28, 2023 11:41:08 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

- बाड़मेर के पूर्व विधायक व अन्य पर सामूहिक बलात्कार का मामला

नाबालिग सहित तीन पीडि़ताओं ने कोर्ट में दर्ज करवाए बयान
नाबालिग सहित तीन पीडि़ताओं ने कोर्ट में दर्ज करवाए बयान
जोधपुर।
बाड़मेर से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन व एक अन्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार व छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली दो महिलाओं व नाबालिग ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाए।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) गौरव यादव के अनुसार प्रकरण में गत दिसम्बर को राजीव गांधी नगर थाने में पूर्व विधायक मेवाराम जैन व रामस्वरूप आचार्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और पोक्सो का मामला दर्ज कराया गया था। आरपीएस अधिकारी व दो अन्य पुलिसकर्मियों सहित सात अन्य के खिलाफ पीडि़ताओं को डराने व धमकाने के आरोप लगाए गए थे। इस मामले में एफआइआर दर्ज करवाने वाली महिला, वारदात के दौरान नाबालिग सहेली और नाबालिग पुत्री के सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष अलग-अलग बयान दर्ज करवाए गए। फिलहाल पुलिस ने बयानों की प्रतिलिपि मिलने से इनकार किया है।
गौरतलब है कि महिला ने पूर्व विधायक जैन व आचार्य पर अपने व नाबालिग सहेली से सामूहिक बलात्कार और नाबालिग पुत्री से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। गत 24 दिसम्बर को पीडि़ताओं ने जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) चंचल मिश्रा के समक्ष बयान दर्ज करवाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो