scriptन्यू ईयर ईव पर पहुंचे फिल्मी सितारे, जोधपुर को दी नए साल की शुभकामनाएं | tina dutta and vivek oberoi in jodhpur | Patrika News

न्यू ईयर ईव पर पहुंचे फिल्मी सितारे, जोधपुर को दी नए साल की शुभकामनाएं

locationजोधपुरPublished: Jan 01, 2018 12:11:09 pm

Submitted by:

Amit Dave

यहां पर्यटकों के साथ सेलेब्स भी न्यू ईयर बैश के लिए आने लगे हैं।

actors in jodhpur

Vivek Oberoi, Tina Dutta, Shailesh Lodha, parul chouhan, TV actors in jodhpur, bollywood stars in jodhpur, jodhpur news

फोटो जितेंद्र परिहार/जोधपुर. ट्यूरिस्ट्स की फेवरिट डेस्टिनेशन में शुमार जोधपुर में अब न्यू ईयर सेलिब्रेशन का बोलबाला भी बढऩे लगा है। एेसे में यहां पर्यटकों के साथ सेलेब्स भी न्यू ईयर बैश के लिए आने लगे हैं। यहां कल बॉलीवुड और टीवी सहित विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों ने शिरकत की। इस अवसर पर जोधपुर पहुंची अभिनेत्री टीना दत्ता की पढ़ें ये विशेष बातचीत…

आजकल का यूथ फिल्म इंडस्ट्री और दूसरे फील्ड में जाना चाहते हैं, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर निराश हो जाते हैं। किसी भी फील्ड में जाओ, मेहनत करनी चाहिए। कभी उम्मीद नहीं छोडऩी चाहिए। यह कहना है उतरन फेम टीना दत्ता का। सूर्यनगरी में नव वर्ष का स्वागत करने पहुंची टीना ने पत्रिका से खास बातचीत में कहा कि आजकल बहुत कंपटीशन बढ़ चुका ह। ऐसा नहीं है कि मुझे भी सीधा प्लेटफार्म मिल गया। पेशेंस जरूररी है। टीना ने टीवी एक्ट्रेस होने के सवाल के जवाब में कहा, भगवान का धन्यवाद है कि मैं एक एक्टर हूं। खुद पर गर्व महसूस है। टीना ने बताया, साढ़े चार साल की थी तब धारावाहिक से कॅरियर की शुरुआत हुई। एक शो ने पूरी लाइफ बदल दी। इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में आ गई। उतरन के बाद शनि में काम कर रही हूं।
अभिनेता विवेक ओबेराय जोधपुर पहुंचे


फिल्म अभिनेता विवेक ओबेराय परिवार व मित्रों के ग्रुप के साथ जोधपुर व जैसलमेर भ्रमण के बाद आगरा रवाना हुए। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में विवेक ओबेराय ने कहा कि राजस्थान उन्हें बहुत अच्छा लगता है। इस मिट्टी से उन्हें बहुत प्यार है। उन्होंने यहां पर 3 साल अपनी पढ़ाई मेयो कॉलेज में पूरी की। अभी भी रिश्ता बना हुआ है। वे अपने बच्चों को भी हर बार राजस्थान लेकर आते है। यहां पर कलात्मक मंदिर के साथ जो सुंदर रंग है, वह अन्यत्र कहीं नहीं। विदेशों से जो उनके मित्र आए हैं, उन्हें भी जोधपुर व जैसलमेर का भ्रमण करवाया।
नया साल मनाने पहुंचे छोटे पर्दे के सितारे


छोटे पर्दे के कई कलाकार रविवार को न्यू ईयर कार्यक्रम को सेलिब्रेट करने जोधपुर पहुंचे। धारावाहिक उतरन फेम टीवी कलाकार टीना दत्ता व धारावाहिक विदाई फेम पारुल चौहान व तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जोधपुर निवासी शैलेश लोढ़ा जेट एयरवेज मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो