नई सड़क पर लगाए गए यातायात अवरोधक हटाने की उठी मांग

नई सड़क पर लगाए गए यातायात अवरोधक हटाने की उठी मांग
फलोदी के नई सड़क पर लगाये गए अवरोधक

Mahesh Soni | Updated: 19 Sep 2019, 04:32:59 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फलोदी. शहर के नई सड़क पर यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए लगाए गए लोहे के अवरोधकों को हटाने की मांग को लेकर गुरुवार को क्षेत्र के व्यापारियों व स्थानीय निवासियों ने एडीएम सहित अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।

नई सड़क के व्यापारियों व निवासियों ने एडीएम को सौंपे ज्ञापन में बताया कि हमारे व्यावसायिक स्थान व निवास तक पंहुचने के लिए नई सड़क ही माध्यम है। एैसे में प्रशासन व नगरपालिका द्वारा यहां नई सड़क स्थित एसबीआई बैंक के पास व बैंक ऑफ बड़ोदा के पास यातायात नियंत्रित करने के लिए यातायात अवरोधक लगाए दिए जाने से चारपहिया वाहन नहीं आ सकता है। जिससे यहां व्यापार पर प्रतिकू  ल प्रभाव पड़ रहा है तथा स्थानीय निवासियों को भी परेशानी हो रही है। इन दोनों अवरोधकों के बीच दो निजी चिकित्सालय व अन्य बैंक भी है, लेकिन अब यहां एम्बूलैंस या दमकल का पंहुचना संभव नहीं है। उन्होंने अवरोकधक लगाए जाने का विरोध किया तथा यहां यातायात नियंत्रण के लिए अन्य उपाय करने की मांग की है। उन्होंने यहां लगाए गए अवरोधक शीघ्र हटवाने की मांग की है। अवरोधक नहीं हटाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। (कासं)
--------

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned