scriptट्रक ने बाइक सवार पति को कुचला, पत्नी गंभीर घायल | Truck crashes biker, wife seriously injured | Patrika News

ट्रक ने बाइक सवार पति को कुचला, पत्नी गंभीर घायल

locationजोधपुरPublished: May 07, 2018 10:54:40 pm

Submitted by:

Manish kumar Panwar

नेशनल हाइवे 112 पर केरियाजी का थान के पास एक ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक मोटरसाइकिल को चपेट मे ले लिया।

road accident

road accident

खारिया मीठापुर.
नेशनल हाइवे 112 पर सोमवार शाम करीब ४ बजे खारिया मीठापुर गांव के सड़क मार्ग पर बने केरियाजी का थान के पास एक ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक मोटरसाइकिल को चपेट मे ले लिया। मोटरसाइकिल चला रहे पति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस और पुलिस थाना बिलाड़ा को सूचना दी। उधर, ट्रक चालक ट्रक को खारिया मीठापुर पैट्रोल पम्प पर खड़ा करके भाग छूटा।
जानकारी के अनुसार लापरवाही व तेज गति से ट्रक चला रहे चालक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल चालक नाथूराम सांसी (50) पुत्र मुकनाराम सांसी निवासी इन्द्रा कालोनी बिलाड़ा की मौके पर मौत हो गई वहीं मोटरसाइकिल सवार मीरादेवी संासी (45) पत्नी नाथूराम सांसी गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक के शव को निजी वाहन से लाकर मोर्चरी मे रखवाया। वहीं घायल महिला को जीप मे डालकर प्राथमिक उपचार के लिए बिलाड़ा मरूधर केसरी चिकित्सालय ले जाया गया। गंभीर हालत होनेे के कारण उसे उपचार के लिए जोधपुर रैफ र किया गया। बिलाड़ा पुलिस ने ट्रक को कब्जे मे लेकर मामला दर्ज किया है।
गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम
घटना के पौन घंटे बाद भी एम्बुलेंस के नही आने से गुस्साए ग्रामीणों ने करीब २० मिनट तक हाइवे जाम कर दिया। मौके पर पुलिस अधिकारियों व जाम में फं से फ ौजियों ने वाहन से उतरकर यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाया। जाम मे करीब आधा दर्जन रोडवेज बसें, एक दर्जन के आस-पास फ ौजी वाहन, कारें, ट्रक- ट्रेलर सहित कई दुपहिया वाहन फं से नजर आए।
पौन घंटे बाद भी नहीं पहुंची एम्बुलेंस 108 हादसा स्थल पर गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाने के लिए दर्जनों लोगों ने एम्बुलेंस 108 को कॉल किया, लेकिन घटना के 45 मिनट बाद भी एम्बुलेंस 108 नहीं पहुंची। आखिरकार जिंदगी से जंग में तड़प रही महिला को युवक निजी जीप में डालकर उपचार के लिए बिलाड़ा ले गए। लाचार एम्बुलेंस सुविधा पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो