धातु को सोना बता बेचने की कोशिश, दो गिरफ्तार

- दुकान संचालक की सजगता से पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर दोनों को पकड़ा

By: Vikas Choudhary

Published: 21 Nov 2020, 12:35 AM IST

जोधपुर.
महामंदिर थाना पुलिस ने धातु की चेन को सोने की बता दुकानदार से ठगी करने का प्रयास करने के मामले में शुक्रवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने शहर में कई जगह वारदात करना कबूल किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) दरजाराम बोस ने बताया कि पावटा सी रोड पर शक्ति नगर गली-६ निवासी राहुल बजाज की दुकान पर गत 17 नवम्बर को दो युवक आए और धातु की चेन के टुकड़े को पुराने सोने का बताकर सस्ते बेचने में बेचने का झांसा दिया, लेकिन दुकानदार झांसे में नहीं आया और पुलिस को सूचना दी। तब तक दोनों वहां से निकल गए। पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर दोनों ठग से सम्पर्क किया। दोनों ने धातु की चेन खरीदने के लिए मण्डोर कृषि मण्डी चौराहे के पास बुलाया, लेकिन पुलिस के पहुंचने पर वे गायब हो गए।
वे कभी बीजेएस कॉलोनी तो कभी आरटीओ ऑफिस पहुंचने का झांसा देने लग गए। आखिरकार पुलिस ने पावटा चौराहे के पास सांगरिया में भोमियाजी कॉलोनी निवासी रूघाराम पुत्र बाबूलाल बावरी और केके कॉलोनी निवासी कानाराम पुत्र तेजाराम बावरी को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर सोने जैसी नजर आने वाली धातु की चेन बरामद की गई। पूछताछ में आरोपियों ने ठगी का प्रयास करना कबूल किया। तब दोनों को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि आरोपियों ने शहर में कई जगह ठगी की है। जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned