श्रमिक की हत्या के आरोपी दो भाई गिरफ्तार

- फैक्ट्री से निकालकर पड़ोसी को रखने पर उपजे झगड़े में श्रमिक की हत्या प्रकरण

By: Vikas Choudhary

Published: 11 Oct 2021, 12:25 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर
बोरानाडा थाना पुलिस ने फर्नीचर फैक्ट्री में विवाद के बाद एक श्रमिक की हत्या करने के मामले में रविवार को दो भाइयों को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि प्रकरण में चौहाबो प्रथम पुलिया क्षेत्र में सोमानी कॉलेज के पास गली-1 निवासी मेहराज मंसूर (40) पुत्र मोहम्मद रमजान और उसके भाई रेहान उर्फ डम्पी (37) को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, किसी अन्य के शामिल होने के संबंध में जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि कॉलेज के पास निवासी सुरेन्द्रसिंह (27) पुत्र शिवसिंह की शुक्रवार रात हत्या कर दी गई थी। उसके भाई की रिपोर्ट पर मेहराज व रेहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मृतक सुरेन्द्रसिंह बोरानाडा एसीजेड क्षेत्र में गणपति फर्नीचर नामक फैक्ट्री में पॉलिश करने का कार्य करता था। चार-पांच दिन पहले उसे काम से हटा दिया गया था। उसके पड़ोसी मेहराज को पॉलिश का कार्य दिया गया था। वह शुक्रवार को बकाया हिसाब लेने गया था, जहां मेहराज को देख फैक्ट्री मालिक के समक्ष उलाहना दिया था। फिर मेहराज व सुरेन्द्रसिंह के झगड़ा हो गया था। मेहराज का भाई भी वहां आ गया था। लाठी-डण्डों से हमले में सुरेन्द्र घायल हो गया था। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned