scriptचालान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों ने होमगार्ड को पीटा, वीडियो हुआ वायरल | Two brothers beaten home guards in dispute over invoice making | Patrika News

चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों ने होमगार्ड को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

locationजोधपुरPublished: Sep 24, 2020 07:25:27 pm

– यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल ने किया बीच-बचाव- मारपीट करने वाले दो भाई गिरफ्तार

चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों ने होमगार्ड को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों ने होमगार्ड को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

जोधपुर. रातानाडा में भास्कर चौराहे के पास गुरुवार दोपहर मोटरसाइकिल पर पीछे की सवारी के बिना हेलमेट का चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद में दो भाइयों ने होमगार्ड को पीट दिया। यातायात पुलिस के हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव कर उसे छुड़वाया। रातानाडा थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि नागौर जिले में मेड़ता रोड निवासी विकास ओझा बड़े भाई दीपक के साथ सुबह मोटरसाइकिल पर भास्कर चौराहे से निकल रहे थे। पीछे बैठे युवक ने हेलमेट उतार दिया था। इतने में भास्कर चौराहे के पास यातायात पुलिस के साथ ड्यूटी कर रहे होमगार्ड शंकरसिंह ने उन्हें रोका और हेड कांस्टेबल की मदद से चालान बनाने की कार्रवाई करने लगा। तब मोटरसाइकिल चालक ने अपने मोबाइल से हेड कांस्टेबल की किसी से बात कराई। इसके बाद अचानक होमगार्ड व दोनों भाइयों में विवाद हो गया। दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। दोनों ने बाइक खड़ी की और होमगार्ड से गुत्थम-गुत्था हो गए। होमगार्ड ने पास ही दुकान की तरफ जाकर बचने का प्रयास किया तो दोनों भाई भी पीछे-पीछे आए और हेलमेट से पिटाई कर होमगार्ड को नीचे गिरा दिया। हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया।
रातानाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को पकडक़र थाने ले गई, जहां विकास पुत्र शांतिलाल ओझा व उसके भाई दीपक को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। होमगार्ड शंकरसिंह की तरफ से राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट का मामला दर्ज किया गया। मारपीट के दौरान कार में सवार एक व्यक्ति ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो