scriptTwo cars parked outside the house vandalized | घर के बाहर खड़ी दो कारों में तोड़-फोड़ | Patrika News

घर के बाहर खड़ी दो कारों में तोड़-फोड़

- एक कार में रखा पचास हजार रुपए व दस्तावेज का बैग भी चोरी

जोधपुर

Published: October 22, 2021 02:06:17 am

जोधपुर.
देवनगर थानान्तर्गत मसूरिया के श्रमिकपुरा में मकान के बाहर खड़ी दो कारों में बुधवार देर रात मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने लाठ-डण्डों से कांच फोड़ डाले। एक कार की डिक्की में रखा पचास हजार रुपए व दस्तावेज से भरा बैग भी चुरा ले गए।
पुलिस के अनुसार श्रमिकपुरा निवासी रामस्वरूप पुत्र छगनलाल जांगिड की दो कारें बुधवार रात घर के बाहर खड़ी थी। रात डेढ़ बजे धमाके की आवाजें सुनाईं दी। परिजन उठकर बाहर आए। दोनों कारों में तोड़-फोड़ हो रखी थी। चारों तरफ से कांच फूटे हुए थे। एक कार की डिक्की से बैग भी गायब था। जिसमें पचास हजार रुपए, दस्तावेज और फीता व चाबी रखी थे। कन्ट्रोल रूम में सूचना देने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और जांच शुरू की। आस-पास सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने पर मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध युवक नजर आए। जिनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। परिजन ने कुछ युवकों पर अंदेशा जताया है।
घर के बाहर खड़ी दो कारों में तोड़-फोड़
घर के बाहर खड़ी दो कारों में तोड़-फोड़

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.