खेल-खेल में दो बच्चों में झगड़ा, कनपटी पर डण्डा लगा तो एक बच्चे की मौत

- सरगरा कॉलोनी में वारदात, तेरह वर्षीय आरोपी बालक फरार

By: Vikas Choudhary

Published: 25 Aug 2020, 06:16 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थानान्तर्गत चौपासनी रोड स्थित सरगरा कॉलोनी में सोमवार अपराह्न खेल-खेल के दौरान उपजे विवाद में एक बालक ने डण्डे से कनपटी पर वार कर किशोर की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हमले का कारण पता नहीं चल सका।
सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) नीरज शर्मा ने बताया कि सरगरा कॉलोनी निवासी नीरज (१६) पुत्र गणपत सरगरा की हत्या की गई है। कॉलोनी के ही तेरह वर्षीय बालक ने झगड़े के दौरान नीरज की कनपटी पर डण्डे से वार कर दिया था। परिजन बेहोशी की हालत में नीरज को मथुरादास माथुर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मृत्यु हो गई। शव मोर्चरी में रखा गया है। मृतक के भाई राहुल की तरफ से तेरह वर्षीय बालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश में टीमें गठित की गई है। मृतक दसवीं पास था और आरोपी दसवीं का छात्र बताया जाता है। हत्या का पता लगते ही एसीपी शर्मा व थानाधिकारी अमित सिहाग मौके पर पहुंचे और परिजन से वार्ता कर मामले की जानकारी ली।

बीच सड़क पर झगड़ा, अंदरूनी चोट से मौत
कॉलोनी की सड़क पर नीरज व तेरह वर्षीय बालक अपराह्न में बारिश के दौरान खेल रहे थे। इस दौरान दोनों में झगड़ा हो गया। विवाद बढऩे पर बालक ने डण्डे से नीरज की कनपटी पर वार कर दिया। वह नीचे गिर गया। उसके खून तक नहीं निकला, लेकिन अंदेशा है कि अंदरूनी चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई। दोनों में किस बात पर झगड़ा था, इस संबंध में पता नहीं लग सका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned