scriptअलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत | Two including a woman died in separate road accidents | Patrika News

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत

locationजोधपुरPublished: Oct 24, 2021 01:33:40 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– कन्टेनर ट्रेलर व अज्ञात वाहन से हादसे

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो की मौत

जोधपुर.
बासनी थानान्तर्गत सांगरिया चौराहे से कुछ आगे सालावास रोड पर शनिवार देर शाम तेज रफ्तार व लापरवाही से आए कन्टेनर ट्रेलर की चपेट से मोटरसाइकिल सवार महिला की मृत्यु हो गई। वहीं, बोरानाडा में झंवर फांटा के पास अज्ञात वाहन से मोटरसाइकिल सवार युवक का दम टूट गया।
बासनी थाना पुलिस के अनुसार मूलत: कानपुर में सिकन्दरा थानान्तर्गत जमावरा हाल जोधपुर निवासी मोहित दिवाकर अपनी पत्नी कविता के साथ देर शाम मोटरसाइकिल पर सालावास रोड से निकल रहा था। सांगरिया चौराहे से कुछ आगे पहुंचने पर तेज रफ्तार व लापरवाही से आए कन्टेनर ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। मोहित उछलकर दूर जा गिरा। जबकि कविता को ट्रेलर ने कुचल दिया। आस-पास के लोगों ने लोडिंग टैक्सी से महिला को एम्स भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। हेड कांस्टेबल मेवाराम मौके पर पहुंचे और ट्रेलर कब्जे में लिया। फिर शव मोर्चरी में रखवाया।
उधर, बोरानाडा थानान्तर्गत झंवर फांटा के पास देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट से मोटरसाइकिल सवार बाड़मेर जिले में गडरा रोड निवासी लेखाराम पुत्र गेमराराम मेघवाल की मृत्यु हो गई। हेड कांस्टेबल ललित खत्री मौके पर पहुंचे और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। दुर्घटना करने वाले वाहन का पता नहीं लग पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो