धातु की चेन को सोने की बता ऑटो चालक से दो लाख ठगे

- गड़ा सोना निकलने का झांसा देकर धोखाधड़ी

By: Vikas Choudhary

Published: 17 Oct 2020, 08:00 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
देवनगर थानान्तर्गत घड़ी तिराहे के पास दो व्यक्तियों ने जमीन में गड़ा सोना निकलने और उसमें से धातु के हार को सोने का बता ऑटो चालक से दो लाख रुपए एेंठ लिए। सुनार से जांच में चेन धातु की निकलने पर पीडि़त ने देवनगर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया।
थानाधिकारी सोमकरण के अनुसार जालोरी गेट के भीतर भोली बाई मंदिर के पास गवरी बाजार निवासी श्यामलाल पुत्र सालगराम सोलंकी ऑटो चालक है। गत नौ अक्टूबर को उसने भोली बाई मंदिर के पास से दो व्यक्तियों को बरकतुल्लाह खां स्टेडियम के पास छोड़ा था। उस समय दोनों ने ऑटो चालक के मोबाइल नम्बर लिए थे। यात्रा के दौरान दोनों ने उसे बताया कि उन्हें जमीन में गड़ा सोना मिला है। जिसे सस्ते दामों पर बेचना है। पुलिस के डर से वो बाजार में बेच नहीं पा रहे हैं। दोनों ने उसे सोने की कार के दो टुकड़े दिए। जिसकी जांच कराने पर वो सोने के निकले थे। दोनों ने धातु के हार को सोने का बताकर दो लाख रुपए में बेचना तय किया था।
दूसरे दिन आरोपियों ने ऑटो चालक को फोन कर घड़ी तिराहे के पास बुलाया था। चालक दो लाख रुपए लेकर गया और हार खरीद लिया। दो बाद उसने सुनार से जांच कराई तो हार सोने का नहीं होकर धातु का निकला। अपने स्तर पर तलाश के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned