पैरोल पर छूटने के बाद दो कैदी फरार

पैरोल पर छूटने के बाद दो कैदी फरार

Jitendra Singh Rajpurohit | Updated: 23 Jul 2019, 10:47:31 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

सिरोही जिले में कालन्द्री थानान्तर्गत मेर माण्डवाड़ा निवासी राणछोडऱाम पुत्र भगूराम कलबी को गत 27 जून को उसे बीस दिन की पैरोल पर छोडऩे के आदेश दिए गए थे, वहीं गुजरात हाल सिरोही में मण्डार निवासी कैदी प्रभुराम पुत्र ओबाजी कोली को गत 17 जून को तीस दिन की पैरोल पर छोड़ा गया था।

जोधपुर. केन्द्रीय कारागार जोधपुर में सजा काट रहे दो कैदी पैरोल पर छूटने के बाद फरार हो गए। नियत समावधि के छह दिन बाद भी दोनों के जेल न पहुंचने पर रातानाडा थाने में अलग-अलग एफआइआर दर्ज कराई गई है।

पुलिस के अनुसार सिरोही जिले में कालन्द्री थानान्तर्गत मेर माण्डवाड़ा निवासी राणछोडऱाम पुत्र भगूराम कलबी जेल में सजा काट रहा था। गत 27 जून को उसे बीस दिन की पैरोल पर छोडऩे के आदेश दिए गए थे। जेल प्रशासन ने उसे बीस दिन की पैरोल पर छोड़ दिया था। उसे 16 जुलाई की शाम जेल में लौटना था, लेकिन वह जेल नहीं पहुंचा। तब जेलर जगदीश पूनिया की तरफ से उसके खिलाफ फरार होने का मामला दर्ज कराया गया।
दूसरी तरफ, मूलत: गुजरात हाल सिरोही में मण्डार निवासी कैदी प्रभुराम पुत्र ओबाजी कोली को गत 17 जून को तीस दिन की पैरोल पर छोड़ा गया था। उसे 16 जुलाई की शाम जेल लौटना था, लेकिन वह लौटकर नहीं आया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned