scriptAccident : जहां बैठे थे वहीं पर राख हुए, चचेरे भाइयों सहित तीन जिंदा जले | Two trailers collided, caught fire, three died | Patrika News

Accident : जहां बैठे थे वहीं पर राख हुए, चचेरे भाइयों सहित तीन जिंदा जले

locationजोधपुरPublished: Jul 06, 2022 01:09:36 am

Submitted by:

pawan pareek

शेरगढ़ थानान्तर्गत मेगा हाइवे पर देवीगढ़-सोइंतरा के बीच ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद सोमवार देर रात दो ट्रेलर में आमने सामने भिड़ंत के बाद डीजल टैंक फटने से लगी भीषण आग में दो चचेरे भाइयों सहित तीन जने जिंदा जल गए।

Accident : जहां बैठे थे वहीं पर राख हुए, चचेरे भाइयों सहित तीन जिंदा जले

Accident : जहां बैठे थे वहीं पर राख हुए, चचेरे भाइयों सहित तीन जिंदा जले

– ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद हुई भिड़ंत में लगी थी दो ट्रेलरों में आग


जोधपुर. जिले के शेरगढ़ थानान्तर्गत मेगा हाइवे पर देवीगढ़-सोइंतरा के बीच ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराने के बाद सोमवार देर रात दो ट्रेलर में आमने सामने भिड़ंत के बाद डीजल टैंक फटने से लगी भीषण आग में दो चचेरे भाइयों सहित तीन जने जिंदा जल गए। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रेलर के चालक-खलासी को हिलने तक का मौका नहीं मिल सका।
थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह ने बताया कि एक ट्रेलर का डीजल टैंक टक्कर लगते ही फट गया और डीजल लीक होने के बाद आग लग गई। दोनों ट्रेलर कुछ ही पलों में आग का गोला बन गए। इनके चालक व खलासी अंदर फंस गए।
पुलिस ने आस-पास के ग्रामीणाें की मदद से पानी के टैंकर मंगवा कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। फिर जोधपुर व बालोतरा से पहुंची एक-एक दमकलों ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत से आग बुझाई। तब तक पंजाब की तरफ जा रहे ट्रेलर चालक बीकानेर के लूणकरनसर थानान्तर्गत डेलाना निवासी सतपाल (40) पुत्र भींयाराम बिश्नोई और दूसरे ट्रेलर में सवार बीकानेर के कोलायत थानान्तर्गत भाड़ेखा निवासी धर्मेन्द्र (30) पुत्र रामूराम आचार्य व लीलाधर (18) पुत्र जमनाराम आचार्य जिंदा जल गए। धर्मेन्द्र व लीलाधर चचेरे भाई बताए जाते हैं। वाहन नम्बर के आधार पर तीनों की पहचान हुई। सूचना पर मंगलवार सुबह शेरगढ़ के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजन को सौंपे गए।
सीट पर तीनों के कंकाल ही मिले
आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने ट्रेलरों की जांच की तो सतपाल व धर्मेन्द्र अपने-अपने ट्रेलर में चालक सीट पर कंकाल में तब्दील हुए मिले। जबकि लीलाधर का जला हुआ शव खलासी सीट पर पड़ा था। हालात देखकर लगा कि आग लगने के बाद तीनों को अपनी-अपनी जगह से हिलने का मौका तक नहीं मिल पाया।
ट्रॉली पलट गई, ट्रैक्टर निकल गया
गुजरात में मोरबी से टाइल्स से भरा एक ट्रेलर पंजाब की तरफ जा रहा था। वहीं, बीकानेर में मिट्टी से भरा अन्य ट्रेलर गुजरात की तरफ जा रहा था। मेगा हाइवे पर एक होटल के सामने एक ट्रेलर आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गया। हुक टूटने से ट्रॉली अलग होकर पलट गई और ट्रैक्टर आगे निकल गया। इतने में सामने से आया ट्रेलर दूसरे ट्रेलर से भिड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो