script१७ सौ किमी दूर फार्म हाउस में जन्मदिन पार्टी मना रहे दो बदमाश गिरफ्तार…फोटो है… | Two wanted accused arrest from 1700 km far away in birthday party | Patrika News
जोधपुर

१७ सौ किमी दूर फार्म हाउस में जन्मदिन पार्टी मना रहे दो बदमाश गिरफ्तार…फोटो है…

– गोली से हिस्ट्रीशीटर की हत्या और मादक पदार्थ तस्करी में लम्बे समय से थे फरार
– हत्या के एक अन्य आरोपी की हुबली में थी जन्मदिन पार्टी, मौके से फरार

जोधपुरJan 23, 2019 / 12:50 am

Vikas Choudhary

Two wanted accused arrest from 1700 km far away in birthday party

१७ सौ किमी दूर फार्म हाउस में जन्मदिन पार्टी मना रहे दो बदमाश गिरफ्तार…फोटो है…

जोधपुर.
जन्मदिन पार्टी में न बुलाने को लेकर जिले के चाडी गांव में चौतीना चौराहे पर गोली से एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या के मामले में सात महीने से फरार चल रहे एक बदमाश के साथ एक हिस्ट्रीशीटर को जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस ने कर्नाटक के हुबली (बंगलुरु) से पकड़ लिया। हत्या के आरोपी को भोजासर और हिस्ट्रीशीटर को एनडीपीएस एक्ट के मामले में मतोड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। यह दोनों जोधपुर से सत्रह सौ किमी दूर हुबली के फार्म हाउस पर हत्या के मामले में फरार एक अन्य आरोपी का जन्मदिन मना रहे थे।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ ने बताया कि गत ६ जुलाई की मध्यरात्रि चौतीना चौराहे पर सुरेश खिलेरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में वांछित आरोपियों के साथ अन्य बदमाशों के हुबली स्थित एक फार्म हाउस पर होने और जन्मदिन पार्टी मनाए जाने की सूचना मिली। इस पर भोजासर थानाधिकारी दाउद खान, चाडी चौकी प्रभारी मुकेश कुमार ने फार्म हाउस में दबिश देकर मतोड़ा थानान्तर्गत लाखेटा में मोटाणियानगर निवासी भोमाराम पुत्र भाखरराम बिश्नोई व लोहावट थानान्तर्गत जम्भेश्वर नगर निवासी राजू मांजू पुत्र रावलराम बिश्नोई को हिरासत में लिया। भोमाराम को सुरेश खिलेरी हत्याकाण्ड व राजू मांजू को ४ जून २०१७ को डोडा पोस्त की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों को पकडऩे में कांस्टेबल बाबूराम, श्रवणकुमार, झूमरराम, मोहनराम आदि भी शामिल थे।
हत्या के आरोपी की थी जन्मदिन पार्टी
पुलिस का कहना है कि सुरेश खिलेरी हत्याकाण्ड में भोमाराम के साथ श्यामलाल भी वांछित है। श्यामलाल के जन्मदिन होने व हुबली के एक फार्म हाउस पर पार्टी मनाए जाने की सूचना थी। पुलिस ने हुबली में कई ठिकाने तलाशने के बाद फार्म हाउस को ढूंढ निकाला था। पुलिस को फार्म हाउस में घुसते देख श्यामलाल व कई अन्य आरोपी भाग निकले थे। सिर्फ दो बदमाश ही हाथ लगे थे।
फायरिंग के तीन मामले हैं दर्ज
आपसी रंजिश व गैंगवार के चलते गत ६ जुलाई की मध्यरात्रि बाद चौतीना चौराहे पर परस्पर विरोधी फायरिंग हुई थी। गोली से सुरेश की हत्या कर दी गई थी। उसके पिता किशनाराम ने भोजासर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था। ऊर्जाराम गोरछिया ने भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद गत वर्ष ८ दिसम्बर को चाडी गांव में यूको बैंक के बाहर गवाह पर फायरिंग की गई थी। मानवेड़ा निवासी मांगीलाल विश्नोई घायल हो गया था। अब तक विकास पुत्र रामरतन, उग्रसेन पुत्र सोढ़ाराम, श्याम पुत्र तेजाराम गोदारा, रामनिवास उर्फ रामचन्द्र पुत्र सोहनलाल, रामकुमार पुत्र किशनाराम, रमेश उर्फ रामा पुत्र मोहनराम, प्रदीप जाणी पुत्र बाबूराम गिरफ्तार हो चुके हैं।
मादक पदार्थ का मुख्य सप्लायर है राजू मांजू
हत्या का आरोपी भोमाराम बांगड़वा भोजासर के अलावा नागौर के सदर थाने में भी वांछित है। उसके खिलाफ सदर थाना पुलिस कोर्ट में चालान भी पेश कर चुकी है। वहीं, राजू मांजू लोहावट थाने का हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर बदमाश है। ४ जून २०१७ को मूलत: लोहावट में सिंहड़सर हाल इंदों का बास अशोक कुमार बिश्नोई से डोडा पोस्त जब्त किया गया था। मुख्य सप्लायर राजू मांजू था। जो फरार हो गया था। उसके खिलाफ महामंदिर, शास्त्रीनगर, मथानिया, करवड़, बीकानेर के बज्जू, पाली में सदर, बाड़मेर के कोतवाली, जोधपुर ग्रामीण के लोहावट, फलोदी, मतोड़ा, भोजासर थानों में २१ से अधिक मामले दर्ज हैं। जो हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, चोरी, नकबजनी, मारपीट, आम्र्स एक्ट, ३ पीडीपीपी एक्ट, मादक पदार्थों की तस्करी आदि के मामले हैं। तेरह मामलों में कोर्ट में चालान पेश हो चुका है। कई थानों स्थाई वारंट जारी हो रखे हैं। वह बाड़मेर के कोतवाली थाने का भी वांछित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो