केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा ‘राजस्थान में क्यों नहीं बनाते गृहमंत्री’

- केंद्रीय मंत्री का मुख्यमंत्री पर निशाना

By: Avinash Kewaliya

Published: 08 Oct 2020, 11:17 PM IST

जोधपुर.
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में बढ़ते अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा। गुरुवार को सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए शेखावत ने कहा कि राजस्थान केवल अपराधों में ग्रोथ कर रहा है और पता नहीं मुख्यमंत्री राजनीति की कौन सी बांसुरी बजा रहे हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि सीएम समय नहीं दे सकते तो स्थाई गृहमंत्री लगाना चाहिए। नगर निगम के प्रस्तावित चुनावों को लेकर कहा कि दोनों निगम में भारतीय जनता पार्टी बोर्ड बनाएगी।
बाडमेर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर शेखावत ने कहा, एक भी महिला की मर्यादा से अगर खिलवाड़ होता है तो वो मानवता को शर्मसार करने वाला विषय है। हम सबका सिर शर्म से झुकना चाहिए। पिछले डेढ़ साल में राजस्थान अपराध की राजधानी बनकर उभरा है। यह एनसीआरबी कहती है। प्रदेश अगर कहीं आगे बढ़ रहा है तो वो भ्रष्टाचार, महिलाओं के प्रति अपराध, पुलिस की पिटाई और अन्य अपराध में।
निगम चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा
जोधपुर. नगर निगम चुनाव की तैयारियों को लेकर शास्त्री नगर स्टील भवन में गुरुवार को दिनभर मंथन चला। रात के दो घंटे प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने बैठक ली।
राजस्थान सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए घेरने की बात कही। राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत ने निगम चुनाव को लेकर सुझाव दिए। महामंत्री भजन लाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता, प्रदेश मंत्री के के विशनोई, जिला प्रभारी विधायक डॉ वासुदेव देवनानी, पूर्व महापौर घनश्याम ओझा, जेडीए अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र सिंह राठौड़, जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, मनोहर पालीवाल भी मौजूद रहे। इससे पहले दोपहर में जिला पदाधिकारियों, मण्डल प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष की बैठक में भी चुनावी तैयारियों पर मंथन हुआ।

Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned