वीडियो: 2 साल का सफर कार्यकर्ताओं की नजर से देखना चाहती है बीजेपी: ग्रामीण विकास मंत्री

वीडियो: 2 साल का सफर कार्यकर्ताओं की नजर से देखना चाहती है बीजेपी: ग्रामीण विकास मंत्री
union rural development minister virendra singh

2 साल बाद बीजेपी सरकार कितने पानी में है, ये जानने के लिए केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र सिंह व उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल जोधपुर पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में जमीनी सच्चाई जानने और कार्यकर्ताओं का मन टटोलने के लिए गुरुवार को केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र सिंह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। 

एयरपोर्ट पर पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि सरकार 2 साल की उपलब्धियों को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रही है। भारतीय जनता पार्टी अपने 2 साल का सफर कार्यकर्ताओं की नजर से देखना चाहती है। इसलिए पूरे देश में सरकार के मंत्री दौरा कर पार्टी की पहली पंक्ति के साथ मुलाकात कर रहे हैं।

ग्रामीण विकास को प्राथमिकता

पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण विकास को काफी प्राथमिकता दे रही है। सरकार का उद्देश्य है कि समाज के निचले स्तर तक हर योजना का लाभ पहुंच सके। साथ ही उन्होंने किसानों के लिए भी कई नई योजनाएं लाने और उनका बेहतर क्रियान्वन करने की बात कही।

दो साल का कार्यकाल तोल रही सरकार

वीरेंद्र सिंह के साथ उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल भी आए थे। उन्होंने कहा कि सरकार इस समय केवल अपने दो साल के कार्यकाल को तोल रही है। वीरेंद्र सिंह और पोखरियाल का स्वागत करने के लिए जिला कलक्टर बिष्नुचरण मल्लिक, महापौर घनश्याम ओझा के साथ भाजपा के स्थानीय पदाधिकारी एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर कुछ देर ठहरने के बाद वीरेंद्र सिंह सड़क मार्ग से सीधा बीकानेर के लिए रवाना हो गए। वे बीकानेर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned