शटर उखाड़कर दुकान से आभूषण चुराए

- चौहाबो में वारदात, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Sep 2020, 06:15 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में निजी विद्यालय के पास स्थित आभूषण की दुकान शटर उखाड़कर चोरों ने मंगलवार रात सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। उधर, चौपासनी में जय भवानी जय दाता मगसिंह मार्केट में किराणा दुकान में रात को चोरी हो गई।

पुलिस ने बताया कि चौहाबो में बिरला स्कूल के पास स्थित माजी सा ज्वैलर्स नामक दुकान का मंगलवार रात पौने दो बजे चोरों ने सेंध लगाई। लोहे के लगिए से शटर उखाड़कर चोर दुकान में घुसे। उन्होंने दुकान के काउंटर में रखे सोने व चांदी के आभूषण चुरा लिए। दुकान मालिक को बुधवार सुबह पड़ोसियों ने चोरी की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। सीसीटीवी फुटेज में रात १.५१ बजे दो-तीन युवक वारदात करते नजर आए हैं। फिलहाल इस संबंध में मामला दर्ज नहीं कराया गया।

शटर मोड़कर किराणा दुकान में सेंध, हजारों का सामान चोरी

राजीव गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार देवनगर थानान्तर्गत राजीव गांधी कॉलोनी निवासी महेन्द्र पटेल की चौपासनी में जय भवानी जय दाता मगसिंह मार्केट में किराणा की दुकान है। वह मंगलवार रात साढ़े नौ बजे दुकान लॉक कर घर गया था। सोमवार सुबह साढ़े सात बजे वह दुकान पहुंचा तो शटर मुड़ा हुआ नजर आया। उसने पास वाले शटर का लॉक खोला और अंदर घुसा, जहां सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने दुकान के गल्ले से नब्बे हजार रुपए, पांच सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर, एलइडी टीवी, गौ दान पात्र, बीड़ी, सिगरेट, गुटखा व अन्य कीमती सामान चुरा लिया। सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर भी चुरा ले जाने से चोरों की फोटो कैद नहीं हो सकी। पुलिस ने दुकान के पास बैठे एक युवक को हिरासत में लिया। जिससे पूछताछ की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned