आरसीए चेयरमैन वैभव गहलोत ने कहा कि जोधपुर में आईपीएल मैच करवाने के प्रयास होंगे

MI Zahir

Updated: 12 Oct 2019, 01:01:59 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन ( RCA ) के नवनिर्वाचित चेयरमैन वैभव गहलोत ( RCA chairman Vaibhav Gehlot ) ने कहा कि अब जोधपुर में आइपीएल मैच ( IPL match in Jodhpur ) करवाने के प्रयास किए जाएंगे। साथ ही जिला जिला स्तर पर नियमित मैच करवाएं जाएंगे और जोन स्तर पर अंडर 19 टूर्नामेंट होंगे। आरसीए चेयरमैन बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए वैभव ने मीडिया से वार्ता ( media interaction ) में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि एक सवाल के जवाब में कहा कि कई जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पास अपना ग्राउंड नहीं है, लेकिन वे जिन रजिस्टर्ड एसोसिएशन के पास ग्राउंड नहीं है, उनकेलिए प्रयास किए जाएंगे, उनके भी रजिस्ट्रेशन हों और उनके पास भी ग्राउंड हो।

गहलोत ने कहा कि 24 अक्टूबर को बीसीसीआई के चुनाव होने वाले है । उसके बाद 2 नवंबर को एजीएम की मीटिंग भी होगी । इसके बाद आगे की प्लानिंग बनाई जाएगी।
--
वैभव गहलोत का स्वागत
आरसीए अध्यक्ष व कांग्रेस के महासचिव वैभव का गृह जिले जोधपुर पहुंचने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं, महिला कार्यकर्ताओं व जोधपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से फू ल मालाओं से स्वागत किया गया। वैभव ने आरसीए में जीत व स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned