scriptvideo:जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, जानिए क्या है मामला… | video:accident at jodhpur | Patrika News

video:जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, जानिए क्या है मामला…

locationजोधपुरPublished: Mar 17, 2018 04:49:24 pm

Submitted by:

anita choudhary

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई

accident at jodhpur
कुछ ऐसी ही कहावत शनिवार की सुबह जोधपुर के भोपालगढ़ में इन्द्रा सर्कल पर चरितार्थ होते हुए देखने की मिली। जहां एक बुजुर्ग को एक वेगनआर कार ने टक्कर मार दी। बुजुर्ग उछल कर साइड में गिरा, उसी समय ठीक उसके एकदम करीब से एक बोलेरो गाड़ी भी निकली। लेकिन बुजुर्ग दोनों गाडिय़ों के बीच में भी सकुशल बच गया और उनके खरोच तक नही आई। जिसे देखकर हर किसी के मुंह से यही निकला कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय!
हुआ यूं कि, शनिवार की सुबह करीब 11 बजे एक बुजुर्ग कस्बे के इंदिरा सर्किल बस स्टैंड के सामने से गुजर रहा था। इस दौरान मुख्य बस स्टैंड की तरफ से यानी उस बुजुर्ग के पीछे से एक वैगनआर कार रिवर्स गियर में बड़ी तेजी से आई और उसने सड़क पर चल रहे बुजुर्ग को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते बुजुर्ग सड़क पर गिर गया और इसी दौरान सामने से आई एक बोलेरो गाड़ी ठीक उस बुजुर्ग के पास से गुजर रही थी। लेकिन वह बुजुर्ग उसके नीचे नहीं आया और ईश्वर की गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गया।

यह घटना देख आसपास के लोगों की अचानक सांस ही थम गई और उन्हें लगा कि शायद यह बुजुर्ग दोनों गाडयि़ों के नीचे कुचला गया होगा। लेकिन जैसे ही बोलेरो गाड़ी आगे बढ़ी, तो देखा कि बुजुर्ग उनके बीच से उठकर चलने लगा है। यह देखकर हर कोई ईश्वर का शुक्राना करता नजर आया और उनके मुंह से एक ही बात निकल रही थी कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

कस्बे के इंदिरा सर्किल बस स्टैंड पर जब यह घटना घटित हुई उस समय पास ही स्थित एमपी टावर पर लगे सीसीटीवी कैमरे चालू थे और उसमें यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसे लोग बार-बार ना केवल देखते रहे, बल्कि इस घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी हाथोहाथ काफी वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो