vidoe  : अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर नहीं

अदाकार इरफान खान का ननिहाल जोधपुर में है मामा डॉ. साजिद निसार ने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही यह खबर सही नहीं है।

By: M I Zahir

Published: 07 Mar 2018, 06:44 PM IST

Jodhpur, Rajasthan, India

सोशल मीडिया पर लगातार एेसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान को ब्रेन कैंसर हो गया है। इसलिए बॉलीवुड और उनके प्रशंसक बहुत फिक्रमंद हैं। उनके प्रशंसकों की जोधपुर में भी अच्छी खासी तादाद है। अदाकार इरफान खान जोधपुर आते रहे हैं। उनका ननिहाल जोधपुर में है। उनके मामा डॉ. साजिद निसार यूनानी चिकित्सक हैं।

पीलिया जरूर हुआ है
अदाकार इरफान खान के ननिहाल से जुड़ी उनकी यादें और बीमारी की हकीकत के बारे में पत्रिका ने जालप मोहल्ला नाजर जी की बावड़ी हाथी चौक में स्थित ननिहाल में उनके मामा डॉ.साजिद निसार से बात की तो उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही यह खबर सही नहीं है कि इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है। हां उन्होंने पीलिया जरूर हुआ है और वे किसी अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। डा. निसार ने कहा कि इरफान खान को राज्य सरकार ने रिसर्र्जेंट राजस्थान शिखर सम्मेलन के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया था। यही नहीं, उन्होंने डायनासोर पार्क साइमन मासारानी के मालिक की भूमिका निभाई थी, वह उनका ब्लॉकबस्टर था। वे फिल्म और विज्ञापन शूटिंग के लिए भी जैसलमेर जाते समय कई बार जोधपुर आए हैं।

वे जोधपुर आए थे

डा. निसार ने कहा कि राजस्थान सरकार के एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए भी वे जोधपुर आए थे। इस दौरान जोधपुर, जैसलमेर और जयपुर के नाहरगढ़ में कई सीन शूट किए गए थे। फिल्म पीकू फेम मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान मार्च २०१६ में निजी कार्य से जोधपुर आए थे। वे 13 मार्च 2016 को एयरपोर्ट पहुंचने के कुछ देर बाद मास्क लगा कर कार में बैठे रहे थे। वे एयरपोर्ट बिल्डिंग में घुसने से पहले सुरक्षा जांच के दौरान भी मुंंह पर मास्क लगाए हुए रहे थे। तब मास्क लगा होने की वजह से कोई उन्हें पहचान नहीं पाया था। इरफान खान 30 जनवरी 2017 को एक तमिल फिल्म की शूटिंग के लिए दक्षिण की अदाकारा पार्वती के साथ जोधपुर आए थे। उस समय बीकानेर जाने से पहले कार में घुमाते रहने पर वे नाराज हो गए थे। तब खान जोधपुर से बीकानेर गए थे।

........................

- एम आई जाहिर

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned