जोधपुर संभाग के सभी रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट, हथियारबंद जवान कर रहे चौकसी

जोधपुर संभाग के सभी रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट, हथियारबंद जवान कर रहे चौकसी
alert on all railway station

Nidhi Mishra | Updated: 13 Aug 2017, 03:50:00 PM (IST) Jodhpur

संभाग के सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ाई, 100 जवान जोधपुर स्टेशन पर

 

स्वतंत्रता दिवस को लेकर जीआरपी व आरपीएफ अलर्ट हो गई है। आतंकी घटनाओं की धमकियों के मद्देनजर संभाग के सभी रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों में चौकसी बढ़ा दी गई है। अकेले जोधपुर रेलवे स्टेशन पर 100 से अधिक जवान तैनात किए गए हैं। ये जवान 24 घंटे निगरानी करेंगे। सिविल वर्दी में भी स्टेशन पर जीआरपी के जवान अलर्ट हैं। सीमाओं पर तनाव के हालात व आतंकी घटनाओं की धमकियों को देखते हुए मुख्यालय के निर्देश पर सभी रेलवे स्टेशनों पर विशेष चौकसी बरती जा रही है। अगस्त से पहले बाहरी राज्यों से आ रही सभी ट्रेनों में सुरक्षा जाप्ता व गश्त बढ़ाई गई है। अकेले जोधपुर रेलवे स्टेशन पर विशेष प्रबंध किए गए हैं।

जीआरपी के 60 आरपीएफ के 50 जवान स्टेशन पर तैनात किए गए हैं। सादी वर्दी में भी जवानों को हर समय गश्त करने व संदिग्धों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। जातरुओं पर भी नजर जीआरपी की का कहना है कि रामदेवरा जातरुओं की आड़ में भी वारदात को अंजाम दिया जा सकता है। इस आशंका को देखते हुए इन जातरुओं पर भी नजर रखी जा रही है। संदिग्ध लोगों के सामान की तलाशी ली जा रही है। रामदेवरा जाने वाली ट्रेन में जाप्ता बढ़ाया गया है। रामदेवरा जाने वाली ट्रेन में जाप्ता बढ़ाया गया है।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर जीआरपी व आरपीएफ अलर्ट हो गई है। आतंकी घटनाओं की धमकियों के मद्देनजर संभाग के सभी रेलवे स्टेशनों व ट्रेनों में चौकसी बढ़ा दी गई है। अकेले जोधपुर रेलवे स्टेशन पर 100 से अधिक जवान तैनात किए गए हैं। ये जवान 24 घंटे निगरानी करेंगे। सिविल वर्दी में भी स्टेशन पर जीआरपी के जवान अलर्ट है।

जीआरपी व आरपीएफ अलर्ट स्वतंत्रता दिवस को लेकर जीआरपी व आरपीएफ अलर्ट है। जोधपुर स्टेशन पर 100 से अधिक जवान तैनात किए गए हैं। हर ट्रेन पर विशेष तलाशी ली जा रही है। ललित माहेश्वरी, एसपी, जीआरपी, जोधपुर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned