scriptvideo : भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सीबीआई एसपी राठी से दो घंटे जिरह | video : Bhanwaridevi case : Two hours cross examination of CBI SP | Patrika News

video : भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सीबीआई एसपी राठी से दो घंटे जिरह

locationजोधपुरPublished: Mar 13, 2018 02:54:30 pm

Submitted by:

M I Zahir

बहुचर्चित एएनएम भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सुनवाई हुई। बचाव पक्ष के अधिवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आरोपी उमेशाराम की ओर से सीबीआई के तत्कालीन अनुसं

Bhanwaridevi case

court jodhpur

जोधपुर .बहुचर्चित एएनएम भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सुनवाई हुई। बचाव पक्ष के अधिवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आरोपी उमेशाराम की ओर से सीबीआई के तत्कालीन अनुसंधान अधिकारी व एसपी राकेश राठी से करीब दो घंटे तक जिरह की, लेकिन समयाभाव के चलते सोमवार को जिरह अधूरी रही। अनुसूचित जाति जनजाति मामलात अदालत के पीठासीन अधिकारी मधुसूदन शर्मा के समक्ष बहुचर्चित एएनएम भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सुनवाई हुई।
दो घंटे तक जिरह की

बचाव पक्ष के अधिवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आरोपी उमेशाराम की ओर से सीबीआई के तत्कालीन अनुसंधान अधिकारी व एसपी राकेश राठी से करीब दो घंटे तक जिरह की, लेकिन समयाभाव के चलते भंवरीदेवी अपहरण व हत्या मामले में सोमवार को जिरह अधूरी रही। अब आगे की जिरह कल होगी। सुनवाई के दौरान पूर्व विधायक मलखानसिंह, उनका भाई परसराम व उनकी बहन इंद्रा विश्नोई को कोर्ट के समक्ष पेश नहीं किया गया। वहीं अन्य सभी आरोपियोंं पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा को पेश किया गया।
हाईकोर्ट में सुनवाई ८ सप्ताह टली

दूसरी राजस्थान हाईकोर्ट में इसी मामले के आरोपी शहाबुद्दीन, सोहनलाल व इंद्रा विश्नोई की ओर से वॉइस सैम्पल को लेकर याचिका पेश की गई थी, जो जस्टिस पीके लोहरा की अदालत में सूचीबद्ध थी, लेकिन इन याचिकाओं पर आठ सप्ताह के लिए सुनवाई टाल दी गई।
विदेशी बहू ने फिर से घरेलू हिंसा का परिवाद पेश किया

जोधपुर. विदेशी बहू रोजर कारमेन ने सोमवार को फिर अपने पति के खिलाफ जोधपुर की अदालत में घरेलू हिंसा का परिवाद पेश किया है। जोधपुर एसीजेएम कोर्ट संख्या दो ने परिवाद को मंगलवार सुनवाई के लिए रखा है। रोजर कारमेन पूर्व में भी दो बार अपने पति के खिलाफ परिवाद पेश कर चुकी है। थाने मे भी मुकदमा दर्ज करवाया था। राजस्थान हाईकोर्ट में भी सुरक्षा की गुहार की थी। इसके बाद पति-पत्नी ने राजीनामा कर लिया था। पति के खिलाफ कोर्ट पहुंची कारमेन ने अपने अधिवक्ता के जरिए कोर्ट में घरेलू हिंसा का परिवाद पेश किया। देवनगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। उसने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अपनी व बच्चों की सुरक्षा के लिए कोर्ट से गुहार की है।

ट्रेंडिंग वीडियो