video : CM योगी हैल्प प्लीज : आसाराम से पीडि़त परिवार की अब योगी से है सुरक्षा की आस

आसाराम को कोर्ट से सजा मिलने के बाद इस परिवार को अब सीएम आदित्यनाथ के माध्यम से ही सुरक्षा मिलने की उम्मीद है।

By: M I Zahir

Published: 25 Apr 2018, 03:26 PM IST

Jodhpur, Rajasthan, India

यौन दुराचार के आरोपी आसाराम को कोर्ट से सजा मिलने के बाद इस परिवार को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। अब परिवार को सीएम आदित्यनाथ के माध्यम से ही सुरक्षा मिलने की उम्मीद है।

जोधपुर . जोधपुर के मणेई आश्रम में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी आसाराम सहित तीन आरोपियों को जोधपुर जेल में लगी कोर्ट में अनुसूचित जाति-जनजाति न्यायालय के विशिष्ट न्यायाधीश मधुसूदन शर्मा द्वारा दोषी करार देने के बाद उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पीडि़ता और उसके परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता सताने लगी है। एक ओर जहां उत्तर प्रदेश पुलिस ने जोधपुर कोर्ट से आसाराम को सजा सुनाने के बाद शाहजहांपुर में पीडि़ता के घर को सील कर

कोर्ट से आसाराम को सजा सुनाने के बाद शाहजहांपुर में पीडि़ता के घर को सील कर दिया गया है और न किसी को बाहर आने दिया जा रहा है और न ही किसी को अंदर जाने दिया जा रहा है। अब आसाराम जोधपुर जेल में बंद है। अब आसाराम के परिवार को आसाराम के गुर्गों से जान को खतरे की आशंका है। पीडि़ता के पिता ने कहा कि मेरी बेटी के संघर्ष को न्याय मिला और दोषी को सजा मिली है। अब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए इस परिवार की सुरक्षा करना एक बड़ी चुनौती है।
ध्यान रहे कि आसाराम पिछले साढ़े चार साल से राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद है। उस पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप सिद्ध हो गया है। वह परिवार को अंदेशा है कि उन पर हमला हो सकता है। इस अंदेशे के कारण ही

शाहजहांपुर स्थित पीडि़ता का घर सील किया गया है। अब वहां न किसी को बाहर आने दिया जा रहा है और न ही किसी को अंदर जाने दिया जा रहा है। इधर उत्तर प्रदेश में यह माना जाता है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद अपराधियों, बाहुबलियों या दंबगियांें में खौफ पैदा हो गया है। इसके बाद एेसी उम्मीद की जा रही है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस परिवार की आसाराम के गुर्गों से सुरक्षा करेंगे।

ध्यान रहे कि एेसा अंदेशा जताया गया है कि आसाराम के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज करवाने वाली पीडि़ता और उसके घर पर हमला हो सकता है। आसाराम के समर्थक आए दिन धमकी देते रहते हैं। इसके बाद भी पीडि़ता अपनी बात पर अडिग है और इसी का परिणाम है कि आसाराम जेल में है और उसे सजा हुई है।

 

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned