scriptजोधपुर पहुंचे KJo… फिल्मों से इतर शहर के बच्चों से इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा | video: director producer Karan Johar in Jodhpur | Patrika News

जोधपुर पहुंचे KJo… फिल्मों से इतर शहर के बच्चों से इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा

locationजोधपुरPublished: Dec 16, 2017 04:12:53 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

बॉलीवुड डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर जोधपुर पहुंचे।

Karan Johar in Jodhpur

Karan Johar in Jodhpur

Photo/Video: Jitendra Parihar

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर शनिवार शाम चार्टर्ड विमान से जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पहुंचने पर उनकी एक झलक पाने को प्रशंसकों की भारी भीड़ मौजूद रही। करण के साथ सेल्फी लेने के लिए एक बारगी फैंस में होड़ सी मच गई। एयरपोर्ट पर प्रशंसकों की भारी भीड़ के कारण केजो को सीआईएसएफ के जवानों व निजी कंपनी के बाउंसर ने बड़ी मशक्कत से उनकी गाड़ी तक पहुंचाया। करण जौहर सेंट्रल अकादमी स्कूल के 40 वर्ष पूरे होने के मौके पर आयोजित हो रहे स्कूल एजुकेशन एक्सीलेंस समिट के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जोधपुर आए हैं। इस कार्यक्रम में करण जौहर बच्चों के डवलपमेंट और पढ़ाई के तरीकों पर चर्चा करेंगे। बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक को फिल्मों से इतर इस अवतार में देखना खासा दिलचस्प होगा।
बहुत अच्छा लग रहा है


करण ने यहां मीडिया से हालांकि ज्यादा बात नहीं की, लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। यहां आकर वे काफी खुश हैं। केजो ने कहा कि वे यहां बहुत अच्छे अवसर पर आए हैं।
एयरपोर्ट पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों के चालान काटे

उधर, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने शुक्रवार को एयरपोर्ट पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों के चालान काटे। साथ ही हाथों-हाथ जुर्माना भी लिया। दरअसल पर एयरपोर्ट परिसर में यात्रियों को छोड़ कर निकलने का समय पांच मिनट निर्धारित है। इससे ज्यादा समय लगने पर वाहनों को पार्र्किंग स्थल पर ले जाने का नियम है। बावजूद इसके गाडिय़ां पांच मिनट से भी अधिक परिसर के प्रवेश के बाहर खड़ी रहती हैं। इससे यातायात बाधित होता है। इसी के मद्देनजर एएआई अधिकारियों ने उन वाहनों के चालान काटे, जो पांच मिनट से ज्यादा परिसर में खड़ी थीं।
ना ट्रैफिक पुलिसकर्मी ना जवान


प्रदेश के दूसरे बड़े शहर होने के बावजूद जोधपुर एयरपोर्ट पर ना तो ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात है और ना ही राजस्थान पुलिस का कोई जवान। एयरपोर्ट पर एक सूचना पट्ट भी लगा हुआ है, जिसमें समय व जुर्माना राशि अंकित है, लेकिन कार मालिक इसे नजर अंदाज कर देते हैं। नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी होने से यातायात बाधित हो जाता है और बाहर निकलने वाली गाडिय़ां जाम में फंस जाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो