scriptबाढ़ में गुजरात को मिला पैकेज और राजस्थान दरकिनार, जानें क्या कहा जिम्मेदार केंद्रीय मंत्री ने | video: Minister of Social Justice and Empowerment Thawar Chand Gehlot in Jodhpur | Patrika News

बाढ़ में गुजरात को मिला पैकेज और राजस्थान दरकिनार, जानें क्या कहा जिम्मेदार केंद्रीय मंत्री ने

locationजोधपुरPublished: Aug 12, 2017 03:52:00 pm

Submitted by:

Nandkishor Sharma

जोधपुर पहुंचे केन्द्रीय सामाजिक न्याय मंत्री का स्वागत
 

gehlot

Minister of Social Justice and Empowerment Thawar Chand Gehlot in Jodhpur

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा कि देश को नशामुक्त करने के लिए सरकार संकल्पबद्ध है। देशवासियों को नशामुक्त करने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए विभाग की कार्ययोजना संचालित की गई है। इसमें विभिन्न संस्थानों का भी सहयोग लिया जाएगा। शनिवार सुबह मंडोर एक्सप्रेस से जोधपुर पहुंचने के बाद रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत में केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि नागदा निवासी तातेड़ परिवार की ओर से जोधपुर एक एेसे ही संस्थान की शुरुआत की जा रही है। उनके निमंत्रण पर ही जोधपुर आया हूं। 
बाढ़ के दौरान केवल गुजरात को पैकेज और राजस्थान को दरकिनार करने के सवाल पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार परस्पर विचार विमर्श कर आवश्यकता अनुसार इस बारे में निर्णय लेंगे। आगामी चुनाव के बारे केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा एक चुनाव खत्म होते ही दूसरे चुनाव की तैयारियों में दूसरे दिन से ही जुट जाती है। हम निरन्तर जनता के सम्पर्क में रह कर जनता की सेवा करते हे। केवल चुनाव आता है तब जनता के बीच जाना भाजपा की कार्यशैली का हिस्सा नहीं है। जो भी चुनाव आता है तो हम पहले से ही तैयार रहते है। 
हम आगामी लोकसभा चुनाव में भी भारी बहुमत से विजय हासिल करेंगे। केन्द्रीय मंत्री जोधपुर पहुंचने पर सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री पीपी चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, महापौर घनश्याम ओझा आदि ने स्वागत किया। केन्द्रीय मंत्री ने माणकलाव में नशामुक्ति शिविर का अवलोकन किया। केन्द्रीय मंत्री ने सिंधी कॉलोनी शास्त्रीनगर स्थित एक ज्वेलरी शो रूम का उद्घाटन भी किया। केन्द्रीय मंत्री ने माणकलाव में नशामुक्ति शिविर का अवलोकन किया। केन्द्रीय मंत्री ने सिंधी कॉलोनी शास्त्रीनगर स्थित एक ज्वेलरी शो रूम का उद्घाटन भी किया। केन्द्रीय मंत्री ने माणकलाव में नशामुक्ति शिविर का अवलोकन किया। केन्द्रीय मंत्री ने सिंधी कॉलोनी शास्त्रीनगर स्थित एक ज्वेलरी शो रूम का उद्घाटन भी किया।

ट्रेंडिंग वीडियो