scriptजोधपुर: डिवाइडर फांद ट्रक ने ऑटो व बाइक को लिया चपेट में, एक की मौत, पांच घायल | video: one died and 6 injured in an road accident in Jodhpur | Patrika News

जोधपुर: डिवाइडर फांद ट्रक ने ऑटो व बाइक को लिया चपेट में, एक की मौत, पांच घायल

locationजोधपुरPublished: Nov 08, 2017 04:41:01 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

जोधपुर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत व पांच घायल

one died in road accident in Jodhpur

one died in road accident in Jodhpur

जोधपुर के मंडोर रोड पर आरपीटीसी के सामने मोड पर बुधवार अपराह्न तेज रफ्तार व अनियंत्रित मिनी ट्रक डिवाइडर फांदकर गलत साइड में जाकर ऑटो व मोटरसाइकिल से जा टकराया। बाइक सवार एक युवक की मौत व ऑटो सवार पांच जने घायल हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पत्थर सप्लाई करने वाला मिनी ट्रक मंडोर की तरफ जा रहा था। आरपीटीसी मोड पर चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रक डिवाइडर फांदकर गलत साइड में जाकर सामने से आ रही ऑटो व मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि ऑटो को ट्रक घसीटकर नाले में ले गया। जहां ट्रक भी पलट गया। ऑटो में सवार दो तीन महिलाओं सहित 5-6 जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एम्बुलेंस की मदद से मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया गया है। हादसे से मौके पर अफरा तफरी मच गई। काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति नियंत्रण में करने का प्रयास किया।
अज्ञात वाहन ने पैदल वृद्ध को कुचला, मौत


प्रतापनगर रॉयल्टी नाका के पास मंगलवार देर रात अज्ञात वाहन ने पैदल वृद्ध को कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। उप निरीक्षक भीम सिंह ने बताया कि सूरसागर निवासी गोविंद सिंह माली (50) रात को रॉयल्टी नाका के पास से निकल रहा था। तभी वहां आए अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। वाहन ऊपर से निकलने के कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। शव को महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया गया है। वाहन की तलाश में नाकाबंदी कराई गई है, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं लग पाया। हादसे का पता लगने के बाद मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक जसराज ने बताया कि मृतक हमेशा शाम सात-आठ बजे घर से निकलता था और देर रात तक घर लौट आता था, लेकिन इस बार उसे किसी वाहन ने कुचल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो