scriptअसली के लालच में मिली नकली और गवा बैठा साढ़े तीन लाख | fake gold in tijara at alwar | Patrika News

असली के लालच में मिली नकली और गवा बैठा साढ़े तीन लाख

locationजोधपुरPublished: Aug 12, 2016 02:02:00 pm

Submitted by:

थाना पुलिस ने लोगों को फोन कर खुदाई में सोने की ईटें निकलने की बात कहकर नकली सोने की ईटें बेचकर ठगी करने के मामले मे बुधवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना पुलिस ने लोगों को फोन कर खुदाई में सोने की ईटें निकलने की बात कहकर नकली सोने की ईटें बेचकर ठगी करने के मामले मे बुधवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

 तिजारा थाने के सब इंसपेक्टर विश्रामलाल ने बताया कि बीस जुलाई को सवाईमाधोपुर निवासी शिवचरण के पास एक व्यक्ति का फोन आया कि उन्हें तिजारा के हसनपुरमाफी गांव में खुदाई के दौरान सोने की ईटें मिली है जिसे वो सस्ते दामों पर बेच देंगे। इस पर शिवचरण झांसे में आकर साढे तीन लाख रुपए लेकर तिजारा आया।
जहां पर ठग शिवचरण को हसनपुरमाफी गांव के पास ले जाकर नकली सोने की ईंट देकर साढे तीन लाख रुपए व अन्य सामान लेकर भाग गए। नकली सोने की ईंटों के बारे में पता चलने पर शिवचरण ने चार अगस्त को तिजारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।
जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल नम्बर की जांच कर लोकेशन का पता लगाया। लोकेशन के आधार पर ट्रेस करते हुए पुलिस ने बुधवार को ठगी करने के आरोपितों को जैरोली गांव के पास आंधाका रोड से गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान पाटनभान (नौगांवा) गांव निवासी अरसद खां पुत्र दीन मोहम्मद तथा पलासला (किशनगढ़बास) गांव निवासी तारिफ पुत्र लाखन मेव केरूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को गुरुवार को तिजारा न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर पुलिस को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो