जोधपुर के फलोदी में बड़ा सड़क हादसा, कार सवार तीन की मौत, बच्चों सहित कई घायल

जोधपुर के फलोदी में बड़ा सड़क हादसा, कार सवार तीन की मौत, बच्चों सहित कई घायल
accident

जोधपुर के फलोदी के खारा क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ।

जोधपुर के फलोदी के खारा क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। फलोदी कस्बे के खारा क्षेत्र से गुजर रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। इससे कार में सवार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। दर्दनक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक मासूम बच्चा शामिल है। रामदेवरा पुलिस मौके पर पहुंची है। 

जानकारी के अनुसार बीकानेर से जैसलमेर के रामदेवरा दर्शन के लिए जा रही एक कार फलोदी कस्बे के खारा के निकट सड़क पर मौजूद एक गड्ढे के कारण अनियंत्रित हो गई। गड्ढे में जाने और फिर वहां से वापिस निकली कार संतुलन नहीं बना पाई और पलट गई। कार ने इतनी जबरदस्त पलटी खाई कि गाड़ी में बैठे सभी सवार बुरी तरह जख्मी हो गए। दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

इनमें कुछ को रामदेवरा के अस्पताल लाया गया है, वहीं कुछ को फलोदी के अस्पताल में लाया गया है। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया है। फिलहान घायलों और मृत लोगों की संख्या के बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। मामले में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned