scriptडॉक्टर की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद शिव सेना व हिन्दी जागरण मंच सक्रिय, पहुंचे थाने | video: Shiv Sena reached police station after viral video of doctor | Patrika News

डॉक्टर की शर्मनाक करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद शिव सेना व हिन्दी जागरण मंच सक्रिय, पहुंचे थाने

locationजोधपुरPublished: Oct 06, 2017 07:30:40 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

सोशल मीडिया पर वायरल हुए जोधपुर के इस डॉक्टर की हरकतों के दो वीडियो
 

doctor molested girl

doctor molested girl

जोधपुर . निजी क्लिनिक में कथित चिकित्सक के इलाज के बहाने युवतियों से छेड़छाड़ व इज्जत से खिलवाड़ का मामला सामने आया है। यह वीडियो अपर चौपासनी रोड पर शॉपिंग मॉल के सामने स्थित क्लिनिक के बताए जाते हैं। इसके दो वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो शहरवासियों के साथ-साथ क्लिनिक के आस-पास के लोग सकते में आ गए। शिवसेना ने देर शाम पुलिस स्टेशन प्रतापनगर में कथित चिकित्सक के खिलाफ लिखित शिकायत दी।
जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर शुक्रवार को दो वीडियो वायरल हुए। यू-ट्यूब के साथ ही व्हॉट्सऐप पर आग की तरह दोनों वीडियो फैल गए। इन वीडियो में एक कथित चिकित्सक इलाज के बहाने दो युवतियों को क्लिनिक के अंदर बने चैम्बर में जांच के बहाने ले जाता है और पलंग पर लिटाकर छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है। तीन-तीन मिनट से अधिक समयावधि वाले दोनों वीडियो में कथित चिकित्सक युवती से जबरदस्ती करता रहा। इसके बाद पहले चिकित्सक और फिर युवती चैम्बर का गेट खोलकर बाहर निकल जाते हैं।
सूत्रों के अनुसार यह वीडियो न्यू कोहिनूर के सामने स्थित निजी क्लिनिक के बताए जाते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शिव सेना व हिन्दी जागरण मंच के पदाधिकारी सक्रिय हो गए। शिवसेना के जिला प्रमुख सम्पत पूनिया व अन्य कार्यकर्ता देर शाम प्रतापनगर थाने पहुंचे और कथित चिकित्सक के खिलाफ लिखित शिकायत दी। हालांकि पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है, लेकिन संभवत: देर रात तक मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी जाएगी।
क्लिनिक के बाहर भीड़, कथित चिकित्सक गायब

उधर, वीडियो वायरल होने के बाद क्लिनिक के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। चिकित्सक भी बगैर जानकारी दिए वहां से नदारद हो गए। काफी देर तक मरीज भी उसका इंतजार करते रहे। बाद में वो भी निकल गए। भीड़ का पता लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।
‘चिकित्सक के छेड़छाड़ संबंधी वीडियो वायरल होने की मुझे जानकारी नहीं है। इस बारे में पता करवाता हूं।’
डॉ एसएस चौधरी, सीएमएचओ जोधपुर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो