scriptनंदिनी श्रीकर इन जोधपुर, बॉलीवुड में एंट्री के बाद टिकने के लिए जाना होगा यहां और करना होगा ये… | video: singer nandini shrikar in Jodhpur | Patrika News

नंदिनी श्रीकर इन जोधपुर, बॉलीवुड में एंट्री के बाद टिकने के लिए जाना होगा यहां और करना होगा ये…

locationजोधपुरPublished: Sep 03, 2017 03:26:00 pm

Submitted by:

Abhishek Bissa

बॉलीवुड सिंगर नंदिनी श्रीकर जोधपुर में….

singer nandini shrikar in Jodhpur

singer nandini shrikar in Jodhpur

बॉलीवुड सिंगर नंदिनी श्रीकर जोधपुर में….

भाई की शादी-समारोह में शरीक होने आई नंदिनी श्रीकर 

जोधपुर. बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए एक बेहतरीन सिंगर के लिए रिएलिटी शो अच्छा प्लेटफार्म है, इसके बाद लोग आपको जानने लग जाएंगे, शो भी खूब मिलेंगे। उसके बाद टिके रहने के लिए रियाज जरूरी है। यह मानना है बॉलीवुड में रा-वन फिल्म में भरे नैना गीत गाने वाली नंदिनी श्रीकर का। वे जोधपुर में अपने भाई की शादी-समारोह में शरीक होने आई है।
बॉलीवुड सिंगर नंदिनी श्रीकर जोधपुर में…. 

 पत्रिका से विशेष बातचीत 

पत्रिका से शनिवार को एक निजी होटल में विशेष बातचीत में नंदिनी ने बताया कि वे सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत थी, उन्हें संगीत का माहौल बचपन से विरासत में मिला। उनकी मां अच्छी सिंगर होने के साथ एक सितार वादक थी। उन्होंने तमिल फिल्म से अपनी शुरुआत की थी। जिसमें हरिहरण ने उन्हें मौका दिया था। इसके अलावा उन्होंने मराठी में गाने गाए है। उनका शंगाई फिल्म में अरिजित के साथ भेजी थी दुआ, जो आसमां टकरा गई… गीत बहुत हिट रहा।
विशाल शेखर ने रा-वन फिल्म में भरे नैना गीत में गाने का मौका दिया। १९९८ में तमिल फिल्म उयिरोडो उयरागा में आई लव यू, एजेंट विनोद में दिल मेरा मुफट का, रा-वन, शंगाई मॉर्निंग रागा, जूट सहित तमाम हिन्दी, मराठी व तमिल फिल्मों में गाने गाए। उन्हें मिर्ची संगीत पुरस्कार व नार्वे तमिल पुरस्कार जैसे कई अवार्डों जैसे नवाजा चुका है। गौरतलब है कि डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज सर्जरी विभागाध्यक्ष डॉ. अजय मालवीय व डॉ. सुनीता मालवीय की पुत्री मॉडल तान्या मालवीय की नंदिनी श्रीकर ननद है। बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए एक बेहतरीन सिंगर के लिए रिएलिटी शो अच्छा प्लेटफार्म है, इसके बाद लोग आपको जानने लग जाएंगे, शो भी खूब मिलेंगे। उसके बाद टिके रहने के लिए रियाज जरूरी है। बॉलीवुड सिंगर नंदिनी श्रीकर जोधपुर में….
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो