scriptछात्रसंघ चुनाव: नॉमिनेशन फाइल करने आई छात्रा का नामांकन पत्र लेकर भागा छात्रनेता, यूं हुई धुनाई | video: student leader snatched nomination letter from girl in Jodhpur | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव: नॉमिनेशन फाइल करने आई छात्रा का नामांकन पत्र लेकर भागा छात्रनेता, यूं हुई धुनाई

locationजोधपुरPublished: Aug 23, 2017 04:53:00 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव के नामांकन भरने के दौरान एक छात्रनेता ने लड़की से उसका नामांकन पत्र ही छीन लिया।

student leader snatched nomination letter from girl in Jodhpur

student leader snatched nomination letter from girl in Jodhpur

जय नारायण व्यास युनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव में विभिन्न पदों के लिए नामांकन बुधवार को भरे गए। इसी दौरान एमबीएम इंजरनियरिंग कॉलेज में नामांकन भरने आई एक छात्रा का नामांकन पत्र एक छात्र नेता लेकर भाग गया। इस नामांकन पत्र के साथ में छात्रा के शैक्षणिक दस्तावेज भी थे।

पुलिस के अनुसार अध्यक्ष पद का नामांकन भरने आई छात्रा भावना काली राणा ने जैसे ही अपना आवेदन दाखिल किया, छात्र नेता सुनील चौधरी उसका आवेदन लेकर कैंपस में भाग गया। पुलिस उसके पीछे भागी। आधा किलो मीटर तक कैंपस में भागने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल छात्रा के दस्तावेज आधे अधूरे ही मिले हैं और वह नामांकन भरने के लिए जद्दोजहद कर रही थी। छात्र नेता सुनील चौधरी ने छात्रा के कई दस्तावेज फाड़ दिए। पुलिस ने उसे कुछ देर बाद बरामद कर लिया।
विभिन्न पदों के लिए भरे गए नामांकन


जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में विभिन्न पदों के लिए नामांकन दाखिल किए गए। एपेक्स के चार पदों के लिए नामांकन एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज और संकायों के नामांकन संबंधित डीन कार्यालय में जमा करवाए गए। विवि ने मंगलवार रात को मतदाता सूची को अंतिम रूप दे दिया। इसके बाद २० हजार ९३० मतदाता अपने वोट का प्रयोग करेंगे। पिछले बार से इस बार ६७७ मतदाता कम हैं। इस बार मतदाता सूची रंगीन होगी, जिससे छात्र-छात्राएं आसानी से अपना नाम व फोटो सूची में तलाश कर पाएंगे। विवि के मुख्य चुनाव अधिकारी प्रो. अवधेश शर्मा ने बताया कि मतदाता सूची में १७ हजार ४३६ मतदाता स्नातक कक्षाओं के और २ हजार ५३२ स्नातकोत्तर कक्षाओं के हैं।
तीन नंबर होस्टल में नामांकन के लिए भीड़

एबीवीपी व एसएफआई के छात्र तीन नंबर होस्टल में नामांकन दाखिल करने एकत्रित हुए। इस दौरान यहां काफी भीड़ हो गई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजेंद्र सिंह भी नामांकन दाखिल करने एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे। वहीं एनएसयूआई प्रत्याशी कांता ग्वाला भी नामांकन दाखिल करने पहुंची। उधर केएन कॉलेज में भी नामांकन दाखिल करने को लेकर छात्राओं में उत्साह है। आपको बता दें कि एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष पद की पूर्व प्रत्याशी अनुजा विश्नोई भी नामांकन के लिए पहुंची है। नामांकन की प्रक्रिया तीन बजे तक चली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो