scriptसीकर में छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई ने भी छोड़ दी दुनिया, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार | big brother heared younger brother's death news and he also died in chala village sikar | Patrika News

सीकर में छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई ने भी छोड़ दी दुनिया, एक ही चिता पर हुआ अंतिम संस्कार

locationजोधपुरPublished: Nov 12, 2016 08:26:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

बड़े भाई सांवरमल शर्मा को शनिवार सुबह छोटे भाई की मौत का समाचार मिला तो सदमे में आकर बड़े भाई सांवरमल शर्मा की भी मौत हो गई।

ग्राम चला में दो दरवाजों की चौखट से निकली सगे भाइयों की शव यात्रा जब बीच चौराहे पर मिली तो ही किसी की आंखें भर आई। हर किसी ने ये ही कहा मेल मिलाप इन भाइयों जैसा हो जो हर दुख सुख में जीवन भर साथ रहे। जिंदगी का अंतिम सफर भी साथ-साथ किया।
READ MORE : बेटी को घोड़ी पर बैठाकर निकाली बिंदोरी, इस फैसले की हकीकत कर देगी आंखें नम

मामले के अनुसार चला निवासी गौरीशंकर जोशी का लंबी बीमारी के बाद देवठनी एकादशी शुक्रवार शाम को निधन हो गया। परिवार के लोग शव यात्रा की तैयारी को लेकर सभी रिश्तेदारों व ग्रामीणों को सूचित कर दिया। जब मृतक के बड़े भाई सांवरमल शर्मा को शनिवार सुबह छोटे भाई की मौत का समाचार मिला तो सदमे में आकर बड़े भाई सांवरमल शर्मा की भी मौत हो गई।
PICS : राजलदेसर में भरोसेमंद शख्स ने की चूरू की विद्यादेवी की हत्या, हुआ चौंकाने वाला खुलासा


इससे गांव में चर्चा का विषय रहा। परिवार के लोग दोनों भाइयों की शव यात्रा एक साथ निकाली। इसी तरह जयपुर में रहने वाले इसी परिवार के नजदीकी कांता देवी पत्नी बनवारीलाल की मौत भी शुक्रवार शाम को हो गई थी। जिसका अंतिम संस्कार जयपुर में ही किया गया। गांव के लोग एक परिवार में तीन लोगों की मौत की चर्चा दिनभर करते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो