video: बच्चों ने दिखाया नेताओं को ठेंगा, इस अनूठे उद्घाटन को देख चौंक जाऐंगे आप...

anita choudhary

Publish: Feb, 15 2018 03:19:32 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

आरओबी पूरी तरह से तैयार होने के बाद भी करीब दो-ढाई माह बीतने के बाद भी उद्घाटन नहीं हुआ।

लगभग चार-पांच वर्ष में बनकर तैयार हुए सारण नगर आरओबी देरी से बनकर तैयार हुआ। आरओबी पूरी तरह से तैयार होने के बाद भी करीब दो-ढाई माह बीतने के बाद भी उद्घाटन नहीं हुआ।

जोधपुर शहर के बनाड़ रोड पर सारण नगर रेलवे फाटक पर बनवाए गए आरओबी को शुरू करवाने की मांग को लेकर सारण नगर व नांदड़ी आदि क्षेत्रों के लोग शनिवार को सारण नगर चौराहे पर प्रदर्शन करेंगे। इसको लेकर गुरुवार को स्थानीय महादेव मंदिर में बैठक कर आवश्यक रणनीति तैयार की गई।
स्थानीय कार्यकर्ता पदमाराम थोरी व भंवर आंगणवा ने बताया कि सारण नगर रेलवे क्रॉसिंग पर आरओबी का निर्माण कार्य पूरा हुए करीब दो-ढाई माह बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक इस पर आवागमन शुरू नहीं किया गया है। जबकि रिक्तिया भैरूजी चौराहे पर बनवाए गए आरओबी का काम जारी होने के बावजूद भी उस पर आवागमन शुरू कर दिया है। ऐसे में सारण नगर आरओबी पर आवागमन शुरू नहीं होने से यहां से आने जाने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही भारी वाहनों को माता का थान क्षेत्र में आने-जाने के लिए दिए गए वैकल्पिक रास्ते पर बने गहरे गड्ढों का खतरा मोल लेना पड़ता है।

शनिवार को भी किया था प्रदर्शन

लोगों का आरोप है कि पिछले करीब दो ढाई साल से यहां आरओबी का निर्माण कार्य चल रहा है और अब निर्माण कार्य पूरा होने के बाद भी इस पर आवागमन शुरू नहीं किया जाना लोगों के साथ अन्याय है। ऐसे में यहां सारण नगर नांदड़ी आदि क्षेत्र के लोगों ने गुरुवार को महादेव मंदिर में बैठक की और इसमें आरोबी पर आवागमन शुरू करवाने की मांग को लेकर शनिवार को प्रात: 10.00 बजे सारण नगर सर्किल पर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। जिसमें सारण नगर वार्ड 57 के पार्षद आईदानराम सारण व अन्य गणमान्य लोगों की मौजूदगी में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बैठक में सारण नगर व नांदड़ी क्षेत्र के दर्जनों लोग एवं युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned