scriptVillagers blocked the way after a road accident | क्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका | Patrika News

क्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका

बोरुन्दा (जोधपुर). थाना क्षेत्र के रणसी गांव व खेजड़ला के मध्य क्रेन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे सड़क मार्ग जाम कर दिया। बाद में प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश कर बंद सड़क मार्ग खुलवाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

जोधपुर

Published: January 24, 2022 10:12:21 am

बोरुन्दा (जोधपुर). थाना क्षेत्र के रणसी गांव व खेजड़ला के मध्य क्रेन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे सड़क मार्ग जाम कर दिया। बाद में बोरुन्दा पुलिस, पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा व बिलाड़ा तहसीलदार ताराचन्द प्रजापत ने समझाइश कर बंद सड़क मार्ग खुलवाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
क्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका
बोरुन्दा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद रास्ता रोकते ग्रामीण।
बोरुन्दा थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि रणसी गांव से आगे खेजड़ला सड़क मार्ग पर क्रेन की टक्कर से बाइक सवार की मौत की सूचना पर ड्यूटी ऑफिसर मनोज कुमार बैरवा मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन करने लगे। शव नहीं उठाने को लेकर नारेबाजी शुरू करने पर बोरुन्दा से और पुलिस जाब्ता बुलाया।

बिलाड़ा तहसीलदार ताराचन्द प्रजापत, पटवारी अजयपाल पूनिया, पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा मय पुलिस जाब्ता पहुंच कर ग्रामीणों से बातचीत करते हुए समझाइश के प्रयास शुरू किए।

करीब ढाई घंटे जाम के चलते सड़क के दोनों ओर आधा-आधा किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई। पीपाड़ सीआइ राणा ने सरपंच सवाईसिंह सहित अन्य ग्रामीणों से बातचीत करते हुए समझाइश कर बोरुन्दा के राजकीय चिकित्सालय में लाकर पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द किया।
यह हुआ दर्ज मामला
बोरुन्दा थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा के अनुसार खेमाराम पुत्र रामपाल माली निवासी रणसीगांव ने रिपोर्ट देकर बताया कि रविवार सुबह करीब 9 बजे उसका भाई रामसुख माली शिवमगरी निवासी रणसी गांव मजदूरी करने को जाने के लिए सड़क की एक साइड में खड़े थे। उसी दौरान एक क्रेन ने टक्कर मार दी। क्रेन के टायर के नीचे सिर दब जाने से रामसुख की मौके पर ही मौत हो गई।
क्रेन चालक मौके पर से भाग गया। उसी दौरान वहां से गुजर रहे राजूदास पुत्र बाबूदास व बालाराम पुत्र भेराराम ने उसे सूचना दी। पुलिस के ड्यूटी ऑफिसर मनोज कुमार बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.