scriptक्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका | Villagers blocked the way after a road accident | Patrika News

क्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका

locationजोधपुरPublished: Jan 24, 2022 10:12:21 am

Submitted by:

pawan pareek

बोरुन्दा (जोधपुर). थाना क्षेत्र के रणसी गांव व खेजड़ला के मध्य क्रेन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे सड़क मार्ग जाम कर दिया। बाद में प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश कर बंद सड़क मार्ग खुलवाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

क्रेन की टक्कर से मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ढाई घंटे रास्ता रोका

बोरुन्दा थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद रास्ता रोकते ग्रामीण।

बोरुन्दा (जोधपुर). थाना क्षेत्र के रणसी गांव व खेजड़ला के मध्य क्रेन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर गुस्साए ग्रामीणों ने करीब ढाई घंटे सड़क मार्ग जाम कर दिया। बाद में बोरुन्दा पुलिस, पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा व बिलाड़ा तहसीलदार ताराचन्द प्रजापत ने समझाइश कर बंद सड़क मार्ग खुलवाते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
बोरुन्दा थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि रणसी गांव से आगे खेजड़ला सड़क मार्ग पर क्रेन की टक्कर से बाइक सवार की मौत की सूचना पर ड्यूटी ऑफिसर मनोज कुमार बैरवा मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क जाम करते हुए प्रदर्शन करने लगे। शव नहीं उठाने को लेकर नारेबाजी शुरू करने पर बोरुन्दा से और पुलिस जाब्ता बुलाया।

बिलाड़ा तहसीलदार ताराचन्द प्रजापत, पटवारी अजयपाल पूनिया, पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा मय पुलिस जाब्ता पहुंच कर ग्रामीणों से बातचीत करते हुए समझाइश के प्रयास शुरू किए।

करीब ढाई घंटे जाम के चलते सड़क के दोनों ओर आधा-आधा किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई। पीपाड़ सीआइ राणा ने सरपंच सवाईसिंह सहित अन्य ग्रामीणों से बातचीत करते हुए समझाइश कर बोरुन्दा के राजकीय चिकित्सालय में लाकर पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द किया।
यह हुआ दर्ज मामला
बोरुन्दा थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा के अनुसार खेमाराम पुत्र रामपाल माली निवासी रणसीगांव ने रिपोर्ट देकर बताया कि रविवार सुबह करीब 9 बजे उसका भाई रामसुख माली शिवमगरी निवासी रणसी गांव मजदूरी करने को जाने के लिए सड़क की एक साइड में खड़े थे। उसी दौरान एक क्रेन ने टक्कर मार दी। क्रेन के टायर के नीचे सिर दब जाने से रामसुख की मौके पर ही मौत हो गई।
क्रेन चालक मौके पर से भाग गया। उसी दौरान वहां से गुजर रहे राजूदास पुत्र बाबूदास व बालाराम पुत्र भेराराम ने उसे सूचना दी। पुलिस के ड्यूटी ऑफिसर मनोज कुमार बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो