पाक में भी दिखी 'भाईजान' की दीवानगी, सलमान के दर्द से आहत ये युवक इस हद तक जाने को है तैयार

Rajesh | Publish: Apr, 07 2018 01:07:30 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

सोशल मीडिया पर छाई 'नकली' सलमान की कहानी, जेल पहुंचा सलमान खान का हू-ब-हू, सहना चाहता है सलमान का हर दर्द।

जयपुर/जोधपुर। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के फैंस भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं। इस बात का अंदाजा हाल ही में आ रही इस खबर से लगाया जा सकता है कि सलमान खान के जेल जाने से भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। गौरतलब है कि काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर की कोर्ट ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई है। सलमान खान की सजा का ऐलान होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में सलमान खान जैसा दिखने वाला एक शख्स खुद जेल पहुंच गया है और यह शख्स बार-बार एक ही बात कह रहा है कि मुझे भी जेल में बंद करो। मैं भी सलमान खान की तरह जेल में रहना चाहता हूं। मुझसे उनका दर्द देखा नहीं जाता। मैं भी उनकी तरह दर्द सहूंगा।

 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में हू-ब-हू सलमान जैसा दिखने वाला यह शख्स बार-बार इन्हीं बातों को दोहराता नजर आ रहा है। उसका कहना है कि जिस दर्द से सलमान गुजर रहे हैं वह भी उसी तकलीफ से गुजरना चाहता है। यहीं बातें बोलते हुए वह जेल की सलाखों को पकड़कर अचानक उस पर अपना सिर पटकने लगता है। यह वीडियो फेसबुक और यूट्यूब पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी फैन का यह वीडियो बहुत साल पहले तब का है जब सलमान खान को मुंबई की सेशन कोर्ट ने हिट एंड रन केस में पांच साल की सजा सुनाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह क्लिप पाकिस्तानी चैनल समा टीवी के एक इंटरव्यू का है। वीडियो में समा टीवी का रिपोर्टर भी नजर आता है जो सलमान के फैन से बात करता है। सलमान खान की सजा के बारे में सुनकर वह इतना दुखी हो गया कि हाजीपुर के पुलिस स्टेशन पहुंच गया और कहने लगा कि मुझे भी गिरफ्तार कर लो। इस फैन ने कहा कि अगर सलमान खान जेल में जाएंगे तो मैं बाहर नहीं रह सकता, मुझे भी जेल में जाना है। पुलिस हालांकि उसे लगातार समझा रही है कि ऐसे वो किसी बेगुनाह को जेल में नहीं डाल सकते।

 

गौरतलब है कि सलमान की सजा के ऐलान के बाद से ही उनके फैंस में निराशा की लहर है। सोशल मीडियो पर सलमान खान के समर्थन में उनके फैंस एक साथ तमाम एक्टिविटी करने में जुट गए है। जो जैसे उन्हें सपोर्ट करना चाहता है वैसे कर रहा है। उनके समर्थन में लोग मैसेज, वीडियो, ट्वीट यहां तक की मीम्स भी बना रहे हैं। इस पूरे मामले में इस नकली 'सलमान' की कहानी पाकिस्तानी न्यूज के साथ-साथ पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं आपको बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान आज भी जेल में रहेंगे या उन्हें बेल मिल जाएगी इस पूरे मामले पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मामले में बहस पूरी हो चुकी है और लंच के बाद दोपहर 2 बजे तक सलमान की जमानत पर फैसला आ सकता है। बड़ी संख्या में सलमान खान के फैंस और प्रशंसक जेल और कोर्ट के बाहर इकठ्ठे हो रहे है। फैन्स उनके सपोर्ट में नारेबाजी भी कर रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned