scriptविशाखापट्टनम पुलिस के तीन अधिकारी व एक सिपाही ने जोधपुर में दिया इस कांड को अंजाम, यूं एसीबी ने धरा | visakhapatnam police arrested taking bribe | Patrika News

विशाखापट्टनम पुलिस के तीन अधिकारी व एक सिपाही ने जोधपुर में दिया इस कांड को अंजाम, यूं एसीबी ने धरा

locationजोधपुरPublished: Nov 06, 2017 03:29:21 pm

Submitted by:

Chainraj Bhati

ब्यूरो की विशेष शाखा के उपाधीक्षक जगदीश सोनी ने बताया कि विशाखापट्टनम में एक व्यक्ति से तीन किलो सोने की डकैती हुई थी।

jodhpur ACB arrested corrupt policemen

visakhapatnam police arrested taking bribe, jodhpur boranada police station, jodhpur ACB, bribe cases in jodhpur, crime news of jodhpur

जोधपुर . शहर में आए दिन पुलिस की सुस्ती के किस्से जानने में आते रहते हैं। लेकिन इस बार दूसरे राज्य की पुलिस ने यहां आकर एेसा कांड किया कि वह एक बड़ा मुद्दा बन गया है। मीडिया जगत सहित आमजन में भी यह कांड सुर्खियां बटोर रहा है। यह कांड आखिर है क्या आइए जानिए क्या है पूरा मामला। तीन किलो सोना डकैती के मामले की जांच में जोधपुर आई आंध्र प्रदेश की विशाखापट्टनम पुलिस का एक निरीक्षक, दो उप निरीक्षक व एक सिपाही सोमवार को बोरानाडा स्थित एक रेस्टोरेन्ट में एक सुनार से अस्सी हजार रिश्वत लेते भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के हत्थे चढ़ गए पुलिस से डकैती का डेढ़ किलो सोना भी मिला है।
ब्यूरो की विशेष शाखा के उपाधीक्षक जगदीश सोनी ने बताया कि विशाखापट्टनम में एक व्यक्ति से तीन किलो सोने की डकैती हुई थी। जिसकी जांच व आरोपियों की तलाश में विशाखापट्टनम पुलिस की एक टीम तीन दिन पहले जोधपुर व पाली आई थी। पुलिस ने सोना खरीदने के आरोप में खारड़ा भांडू गांव निवासी श्रवण सोनी को शुक्रवार शाम पकड़ा था। जिसे छोडऩे व केस में मदद करने की एवज में रिश्वत मांगी गई। जिसकी शिकायत एसीबी से की गई गोपनीय सत्यापन के बाद एसीबी ने सोमवार सुबह पाल रोड पर बोरानाडा के पास स्थित एक रेस्टोरेन्ट में छापा मारकर सोनी से अस्सी हजार रुपए रिश्वत लेते विशाखापट्टनम पुलिस के एक निरीक्षक, दो उप निरीक्षक व एक सिपाही को पकड़ लिया।
इनके कब्जे से रिश्वत राशि व डेढ़ किलो सोना भी मिला है। जो संभवत: डकैती का हो सकता है। ब्यूरो का कहना है पुलिस ने सोनी से रविवार को भी चालीस हजार रुपए लिए थे। इसके अलावा सोनी ने एटीएम से बीस हजार रुपए निकालकर भी विशाखापट्टनम पुलिस के अधिकारियों को दिए थे। यानि पुलिस सोनी से 1.40 लाख रुपए ले चुकी है। आरोपियों को बोरानाडा थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। जांच पड़ताल के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो