scriptWantedcriminal : पुलिस को देख कार छोड़ भागने लगा 75 हजार का इनामी, फिर ऐसे पकड़ा… | Patrika News
जोधपुर

Wantedcriminal : पुलिस को देख कार छोड़ भागने लगा 75 हजार का इनामी, फिर ऐसे पकड़ा…

– फायरिंग व कांस्टेबल की हत्या के मामले में तीन साल से था फरार

जोधपुरApr 29, 2024 / 12:35 am

Vikas Choudhary

Bhuttaram

झंवर थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जोधपुर.

कांस्टेबल की हत्या के मामले में तीन साल से फरार 75 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने धवा के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि झंवर थानान्तर्गतजोलियाली गांव में आथुणी ढाणी निवासी भुट्टाराम उर्फ भूपेन्द्र बिश्नोई भीलवाड़ा में फायरिंग कर कांस्टेबल की हत्या और झंवर थाना क्षेत्र में मकान पर फायरिंग के मामले में फरार था। वह धवा गांव में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था।
बासनी थाने के कांस्टेबल दलाराम को सूचना मिली तो उसने अधिकारियों को सूचित किया। चार थानाधिकारियों की टीमें बनाकर धवा गांव भेजा गया। पुलिस ने गांव से निकलने वाले चारों मार्गों पर नाकाबंदी कर घेराबंदी की। इस बीच, भुट्टाराम बिना नम्बर की कार में आया। पुलिस को देख वह कार वहीं छोड़कर पैदल भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। उसे झंवर थाना पुलिस ने संग्रामराम के मकान पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, कांस्टेबल की हत्या, प्राणघातक हमला आदि के सात मामले दर्ज हैं। चार मामलों में वह फरार था।

25-25 हजार रुपए के तीन इनाम थे घोषित

– 25 नवम्बर 2020 : बालेसर थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार।

– 16 सितम्बर 2021 : संग्रामराम के मकान पर फायरिंग कर जानलेवा हमले का प्रयास। कोर्ट में चालान पेश हो चुका है और उसे मफरूर घोषित कर स्थायी वारंट जारी किया गया था।
– 2021 : भीलवाड़ा के रायला थानान्तर्गत तस्करों को पकड़ने के लिए फायरिंग कर कांस्टेबल की हत्या कर दी गई थी।

Home / Jodhpur / Wantedcriminal : पुलिस को देख कार छोड़ भागने लगा 75 हजार का इनामी, फिर ऐसे पकड़ा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो