scriptWard Punch stole jewelery locker with the help of his cousin | वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर | Patrika News

वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर

- गंदे पानी की निकासी वाले नाले से फार्म हाउस में लगाई थी सेंध, दोनों गिरफ्तार
- पांच साल पहले नौकर रहने के दौरान चुराई थी लॉकर की चाबी

जोधपुर

Published: January 27, 2022 11:16:35 pm

जोधपुर.
मथानिया थाना पुलिस ने भैंसेर चावण्डियाली गांव स्थित फार्म हाउस के कमरे में अलमारी से आभूषण से भरा लॉकर चुराने के मामले में दो मौसेरे भाइयों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। इनमें एक आरोपी नागौर के गोटन में वार्ड पंच है। जो फार्म हाउस में नौकर रह चुका है। जबकि दूसरा अभी नौकर है।
थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि भैंसेरे चावण्डियाली में फार्म हाउस निवासी बीके अरोड़ा जेके व्हॉइट सीमेंट फैक्ट्री के सेवानिवृत्त मुख्य मैनेजर हैं। जो परिवार सहित फार्म में रहते हैं। वे गत 4 अगस्त को किसी कार्य से दिल्ली गए थे। पीछे पुत्र व उसका परिवार और नौकर थे। वे दिल्ली से 20 अगस्त को लौटे तो कमरे में अलमारी टूटी हुई थी। उसमें रखा लॉकर गायब था। जिसमें लाखों रुपए के आभूषण व रुपए थे।
इस प्रकरण में जांच के बाद नागौर जिले में गोटन के सरदारपुरा में जेके रोड निवासी कालूराम (32) पुत्र सुगनाराम खारोल व उसके मौसेरे भाई नरेश (21) पुत्र छोटूराम खारोल को गिरफ्तार किया गया। कालूराम गोटन में वार्ड पंच है। कार्रवाई में एएसआइ पूनमचंद, हेड कांस्टेबल गोपीलाल, बाबूलाल, रामचन्द्र, सेठाराम व खुशालराम शामिल थे।
दीवारें ऊंची, नाले से घुसा फार्म हाउस में
पुलिस का कहना है कि कालूराम पहले फार्म हाउस में नौकर था। वर्ष 2017 में उसने नौकरी छोड़ दी थी। उसने अपने मौसेरे भाई नरेश को नौकरी पर रखवा दिया था। उसकी नीयत में खोट थी। फार्म हाउस के मालिक के दिल्ली जाने के बारे में मौसेरे भाई ने उसे सूचना दी थी। 10 अगस्त की रात कालूराम बोलेरो लेकर गोटन से फार्म हाउस तक पहुंचा। उसकी दीवारें काफी ऊंची है। ऐसे में कालूराम गंदा पानी निकासी के लिए दीवार के नीचे बनाए नाले से फार्म हाउस में रसोई के पीछे तकपहुंचा था। मौसेरे भाई ने दरवाजा खोलकर रखा था।
नौकर रहते चुराई थी चाबी
कालूराम ने फार्म हाउस में काम करने के दौरान अलमारी में लॉकर की चाबी चुराई थी। वारदात की रात वह चाबी लेकर आया था। फिर अलमारी तोड़कर लॉकर चुरा ले गया था।
वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर
वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.