scriptवार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर | Ward Punch stole jewelery locker with the help of his cousin | Patrika News

वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर

locationजोधपुरPublished: Jan 27, 2022 11:16:35 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– गंदे पानी की निकासी वाले नाले से फार्म हाउस में लगाई थी सेंध, दोनों गिरफ्तार- पांच साल पहले नौकर रहने के दौरान चुराई थी लॉकर की चाबी

वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर

वार्ड पंच ने मौसेरे भाई की मदद से चुराया था आभूषणों का लॉकर

जोधपुर.
मथानिया थाना पुलिस ने भैंसेर चावण्डियाली गांव स्थित फार्म हाउस के कमरे में अलमारी से आभूषण से भरा लॉकर चुराने के मामले में दो मौसेरे भाइयों को गुरुवार को गिरफ्तार किया। इनमें एक आरोपी नागौर के गोटन में वार्ड पंच है। जो फार्म हाउस में नौकर रह चुका है। जबकि दूसरा अभी नौकर है।
थानाधिकारी राजीव भादू ने बताया कि भैंसेरे चावण्डियाली में फार्म हाउस निवासी बीके अरोड़ा जेके व्हॉइट सीमेंट फैक्ट्री के सेवानिवृत्त मुख्य मैनेजर हैं। जो परिवार सहित फार्म में रहते हैं। वे गत 4 अगस्त को किसी कार्य से दिल्ली गए थे। पीछे पुत्र व उसका परिवार और नौकर थे। वे दिल्ली से 20 अगस्त को लौटे तो कमरे में अलमारी टूटी हुई थी। उसमें रखा लॉकर गायब था। जिसमें लाखों रुपए के आभूषण व रुपए थे।
इस प्रकरण में जांच के बाद नागौर जिले में गोटन के सरदारपुरा में जेके रोड निवासी कालूराम (32) पुत्र सुगनाराम खारोल व उसके मौसेरे भाई नरेश (21) पुत्र छोटूराम खारोल को गिरफ्तार किया गया। कालूराम गोटन में वार्ड पंच है। कार्रवाई में एएसआइ पूनमचंद, हेड कांस्टेबल गोपीलाल, बाबूलाल, रामचन्द्र, सेठाराम व खुशालराम शामिल थे।
दीवारें ऊंची, नाले से घुसा फार्म हाउस में
पुलिस का कहना है कि कालूराम पहले फार्म हाउस में नौकर था। वर्ष 2017 में उसने नौकरी छोड़ दी थी। उसने अपने मौसेरे भाई नरेश को नौकरी पर रखवा दिया था। उसकी नीयत में खोट थी। फार्म हाउस के मालिक के दिल्ली जाने के बारे में मौसेरे भाई ने उसे सूचना दी थी। 10 अगस्त की रात कालूराम बोलेरो लेकर गोटन से फार्म हाउस तक पहुंचा। उसकी दीवारें काफी ऊंची है। ऐसे में कालूराम गंदा पानी निकासी के लिए दीवार के नीचे बनाए नाले से फार्म हाउस में रसोई के पीछे तकपहुंचा था। मौसेरे भाई ने दरवाजा खोलकर रखा था।
नौकर रहते चुराई थी चाबी
कालूराम ने फार्म हाउस में काम करने के दौरान अलमारी में लॉकर की चाबी चुराई थी। वारदात की रात वह चाबी लेकर आया था। फिर अलमारी तोड़कर लॉकर चुरा ले गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो