क्षेत्र के अंतिम छोर तक मीठा पानी पहुंचे- चौहान

Manish Panwar | Publish: Oct, 14 2018 05:50:59 PM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 05:51:00 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

बिलाड़ा

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में सहायक अभियंता पद पर कार्यरत प्रकाश चंद्र चौहान होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं।

बिलाड़ा

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में सहायक अभियंता पद पर कार्यरत प्रकाश चंद्र चौहान होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की इच्छा रखते हैं। और वे बताते हैं कि विधायक के रूप में वे क्षेत्र की सभी सीनियर सेकेंडरी विद्यालयों में सुसज्जित कंप्यूटर लैब लगे ,ताकि विद्यार्थी डिजिटल एजुकेशन के साथ जुड़ सके। यहां के बीआर अंबेडकर महाविद्यालय में विज्ञान फैकल्टी एवं पीजी कोर्स शुरू करवाने की प्राथमिकता के साथ अपना कार्य शुरू करना चाहते हैं ।
व्यवहारिक रूप।
चौहान बताते हैं कि पीपाड़ शहर, बिलाड़ा नगरपालिका में सीवरेज लाइन बिछाने का कार्य अरसे से लंबित हो रहा है ।तथा अब तक किसी ने संकल्प के रूप में यह प्रयास नहीं किया कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत इस कार्य को प्राथमिकता से लिया जाए उनके विधायक का पदभार संभालने के साथ ही उनकी यह भी प्राथमिकता रहेगी। की वह किसी भी मद से या कम ब्याज के ऋण से भी राशि प्राप्त कर पीपाड़ बिलाड़ा में सीवरेज लाइन बिछाने का कार्य करेंगे।
जलदाय विभाग में अरसे से कार्यरत चौहान बताते हैं कि अब तक दातीवाडा माणकलाव परियोजना का पानी विधानसभा क्षेत्र के सभी 112 गांव एवं नगरपालिका क्षेत्र में पर्याप्त रूप से नहीं पहुंच पाया है इसके लिए वह बड़ी कार्य योजना तैयार करवा कर सरकार से वित्तीय स्वीकृति प्राप्त कर प्रत्येक गांव ढाणी के अंतिम छोर तक मीठा पानी पहुंचे ऐसा वे प्रयास बुनियादी रूप से करेंगे इसके बावजूद जहां पानी नहीं पहुंच पाएगा वहां वे बड़े विशाल रूप से आरो टैंक स्थापित कर आएंगे जिससे प्रत्येक जन को मीठा पानी उपलब्ध हो सके।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned