scriptदो माह से पेयजल के लिए संघर्ष कर रहे हैं बीजेएस कॉलोनी निवासी, मंगवाना पड़ रहा है टैंकर | water shortage at bzs colony jodhpur | Patrika News
जोधपुर

दो माह से पेयजल के लिए संघर्ष कर रहे हैं बीजेएस कॉलोनी निवासी, मंगवाना पड़ रहा है टैंकर

शहर के बीजेएस कॉलोनी स्थित गांधीपुरा में मोहल्लेवासी पिछले दो माह से पेयजल समस्या से त्रस्त हैं। यहां कम दबाव और दुर्गंधयुक्त पेयजल की आपूर्ति होने से लोगों ने कई बार शिकायतें की हैं। इसी से परेशान होकर शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने घरों के बाहर मटके और बर्तन रख प्रदर्शन किया।

जोधपुरMay 30, 2020 / 01:50 pm

Harshwardhan bhati

water shortage at bzs colony jodhpur

दो माह से पेयजल के लिए संघर्ष कर रहे हैं बीजेएस कॉलोनी निवासी, मंगवाना पड़ रहा है टैंकर

Video : Gautam Udelia/जोधपुर. शहर के बीजेएस कॉलोनी स्थित गांधीपुरा में मोहल्लेवासी पिछले दो माह से पेयजल समस्या से त्रस्त हैं। यहां कम दबाव और दुर्गंधयुक्त पेयजल की आपूर्ति होने से लोगों ने कई बार शिकायतें की हैं। इसी से परेशान होकर शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने घरों के बाहर मटके और बर्तन रख प्रदर्शन किया। यहां के रहने वाले कमलकिशोर ने बताया कि पेयजल आपूर्ति कम प्रेशर से होने के कारण पानी का टैंकर मंगवाना पड़ रहा है। स्थानीय निवासी मीरा ने बताया कि जब से गर्मी शुरू हुई तब से पानी आता है वह भी गंदा है। मदनलाल ने बताया कि पानी आता है तो कुछ मिनट आकर बंद हो जाता है, शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।
सड़क योजना की वित्तीय स्वीकृति जारी
अब लूणी विधान सभा क्षेत्र की सड़कों की सूरत बदलेगी तथा लोगों को आने-जाने में राहत मिलेगी। लूणी विधान सभा क्षेत्र में कुल 3140.़ 07 लाख की 50.़5 किमी लंबाई की सड़कों के निर्माण की वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी गई हैं। अब शीघ्र ही निविदाएं आमंत्रित कर सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो