scriptWeapons : फिर मिले अवैध हथियार व जिंदा कारतूसों की खेप | Weapons: Illegal arms and live cartridges found again | Patrika News

Weapons : फिर मिले अवैध हथियार व जिंदा कारतूसों की खेप

locationजोधपुरPublished: Oct 05, 2022 09:34:01 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– युवक गिरफ्तार

Weapons : फिर मिले अवैध हथियार व जिंदा कारतूसों की खेप

Weapons : फिर मिले अवैध हथियार व जिंदा कारतूसों की खेप

जोधपुर।
महामंदिर थाना पुलिस (Police station Mahamandir) ने भदवासिया ओवरब्रिज (Bhadwasiya overbridge) के नीचे मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार कर एक पिस्तौल, मैग्जीन व पांच जिंदा कारतूस जब्त (Pistol, magzine and 5 cartridges siezed) किए।
थानाधिकारी हरीशचन्द्र सोलंकी ने बताया कि गश्त के दौरान पुल के नीचे एक युवक की गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं। जो पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर मोहित को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास एक पिस्तौल व मैग्जीन और पांच जिंदा कारतूस मिले। आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर प्रतापनगर सदर थानान्तर्गत इन्द्रा कॉलोनी निवासी मोहित (22) पुत्र उरमेश वाल्मिकी को गिरफ्तार किया। वह हथियार किससे लाया था और क्या मकसद था इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।
गांजा जब्त, युवक गिरफ्तार
शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने शास्त्री सर्कल के पास मंगलवार शाम एक युवक को गिरफ्तार कर 2.6 किलो अवैध गांजा जब्त किया।थानाधिकारी जोगेन्द्रसिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सर्कल से आइटीआइ सर्कल रोड के बीच एक युवक संदिग्ध नजर आया। पुलिस ने मदनसिंह को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास 2.6 किलो अवैध गांजा मिला। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर गांजा जब्त किया गया। साथ ही पाल गांव में धींगाणा नाडा के पास आशीष नगर निवासी मदनसिंह पुत्र रामप्रताप को गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि वह गांजा बेचने की फिराक में था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो