scriptWeather : देर रात मकान-दुकान गिरी, इस वजह से कोई हताहत नहीं | Patrika News
जोधपुर

Weather : देर रात मकान-दुकान गिरी, इस वजह से कोई हताहत नहीं

– बारिश के बाद सरदारपुरा में देर रात हादसा

जोधपुरJul 06, 2024 / 12:25 am

Vikas Choudhary

सरदारपुरा प्रथम सी रोड पर मकान व दुकान गिरने से फैला मलबा।

जोधपुर.

सरदारपुरा प्रथम सी रोड पर कोचिंग सेंटर के पास मकान व उसमें बनी कपड़े की दुकान शुक्रवार देर रात भरभराकर गिर गए। दोनों ही बंद होने से कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन आस-पास के लोगों में खौफ व्याप्त हो गया। उधर, ​शिपहाउस और खोखरिया में पेट्रोल पम्प के पीछे बिजली के दो पोल गिर गए। एयरपोर्ट रोड पर पुलिस महानिरीक्षक रेंज जोधपुर के बंगले के सामने डिवाइडर के बीच रोड लाइट का पोल अधर में झूल गया।
पुलिस व क्षेत्रवासियों ने बताया कि प्रथम सी रोड पर बसंत नामक व्य​क्ति का मकान है। उसमें कपड़े की एक दुकान है। पास ही में मकान का ​निर्माण कार्य चल रहा है। बारिश के बाद रात को अचानक दुकान व मकान भरभराकर गिर गए। धमाके की आवाज सुन आस-पास के लोग धबरा गए। वे बाहर आए तो मकान व दुकान गिरने का पता लगा। सरदारपुरा थाने से सुभाषनाथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पास में मकान का ​निर्माण कार्य चल रहा है। अंदेशा है कि बारिश के दौरान मिट्टी ​खिसकने से हादसा हुआ होगा। मकान व दुकान दोनों बंद थे और उनमें कोई नहीं था। जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई।

आंधी के बीच बिजली के दो पोल गिरे, एक अधर में झूला

तेज आंधी और बारिश के बीच शुक्रवार रात बनाड़ रोड पर खोखरिया में पेट्रोल पम्प के पीछे और पावटा शिप हाउस क्षेत्र में बिजली के एक-एक पोल गिर गए। इससे क्षेत्रवासियों में खौफ व्याप्त हो गया। रातानाडा में एयरपोर्ट रोड पर पुलिस महानिरीक्षक रेंज के आवासीय बंगले के सामने डिवाइडर के बीच लगा रोड लाइट का पोल अधर में झूल गया। जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। क्षेत्रवासी राजेन्द्र सबरवाल ने बताया कि खोखरिया में पम्प के पीछे रात को बारिश के दौरान बिजली का पोल गिरा। नीचे जमा पानी में केबल टूटकर गिर गई। ग्रामीणों ने बिजलीघर में फोन किए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर बाद विद्युत आपूर्ति बंद की गई। उधर, शिप हाउस कॉलोन में मकान के बाहर लगा पोल गिर गया। जिससे करंट प्रवाहित होने लगा। बाद में डिस्कॉम कर्मचारियों ने विद्युत आपूर्ति बंद करवाई।

Hindi News/ Jodhpur / Weather : देर रात मकान-दुकान गिरी, इस वजह से कोई हताहत नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो