scriptएेसा क्या हुआ कि शक्ति कपूर हुए लाल-पीले | What happened that shakti kapoor became angry | Patrika News

एेसा क्या हुआ कि शक्ति कपूर हुए लाल-पीले

locationजोधपुरPublished: Oct 21, 2018 12:55:01 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर एक एजेन्ट की गलती की वजह से शनिवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से मुम्बई नहीं जा पाए। बाद में वे जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुम्बई गए।

What happened that shakti kapoor became angry

एेसा क्या हुआ कि शक्ति कपूर हुए लाल-पीले

जोधपुर. फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर एक एजेन्ट की गलती की वजह से शनिवार को एयर इंडिया की फ्लाइट से मुम्बई नहीं जा पाए। बाद में वे जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुम्बई गए।

नागौर के खींवसर फोर्ट में रंगीला राजा की शूटिंग पूरी करने के बाद शक्ति कपूर को शनिवार को मुम्बई जाना था। उन्होंने एजेन्ट को एयर इंडिया की फ्लाइट से 20 अक्टूबर का टिकट बुक कराने को कहा लेकिन एजेन्ट ने 20 नवम्बर का टिकट बुक कर दिया। एयर इंडिया की फ्लाइट एआइ 645 सुबह 11.20 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचती है और वापस 11.50 बजे मुम्बई के लिए रवाना होती है। शक्ति समय से पहले एयरपोर्ट पहुंचे और टिकट एयर इंडिया काउंटर पर दिया। उनको पीएनआर नम्बर के आधार पर बोर्डिंग भी थमा दिया गया। फ्लाइट रवानगी से पूर्व एयर इंडिया कर्मचारियों ने डिटेल जांची तो शक्ति कपूर का टिकट 20 नवम्बर का था और उन्हें फ्लाइट में सफर के लिए मना कर दिया। इस पर शक्ति ने एजेंट से संपर्क कर नाराजगी जताई। वे गुस्से में एयरपोर्ट से बाहर आए और सिगरेट जलाई। इस दौरान वे वहां जमा प्रशंसकों पर भी नाराज हुए। बाद में शक्ति कपूर जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुम्बई के लिए रवाना हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो