scriptकहीं स्वागत तो कहीं सीवरेज और पानी की समस्या से सामना | Wherever you are welcomed, face the problem of sewerage and water | Patrika News

कहीं स्वागत तो कहीं सीवरेज और पानी की समस्या से सामना

locationजोधपुरPublished: Jan 31, 2019 10:09:36 pm

Submitted by:

Abhishek Bissa

शहर विधायक मनीषा पंवार चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री चंद्रेश कुमारी कटोच के साथ भीतरी क्षेत्र स्थित गंगश्यामजी मंदिर में आरती करने पहुंची।

Wherever you are welcomed, face the problem of sewerage and water

कहीं स्वागत तो कहीं सीवरेज और पानी की समस्या से सामना

कहीं स्वागत तो कहीं सीवरेज और पानी की समस्या से सामना

– विधायक ने लिया भीतरी शहर का जायजा

जोधपुर.

शहर विधायक मनीषा पंवार चुनाव जीतने के बाद गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री चंद्रेश कुमारी कटोच के साथ भीतरी क्षेत्र स्थित गंगश्यामजी मंदिर में आरती करने पहुंची। पूजा-अर्चना के बाद विधायक पूंगलपाड़ा में व्यापारियों का
मोहल्ला सहित आस-पास के इलाकों में सीवरेज व पानी की समस्या का भी जायजा लिया। इस दौरान मौके पर आए पीएचईडी व अन्य विभागों के अधिकारियों को विधायक ने पानी व सीवरेज की परेशानी का जल्द से जल्द समाधान करने के को कहा।
क्षेत्रवासियों की शिकायत पर विधायक पंवार पूंगलपाड़ा, मोदियों की गली, हट्टडिय़ों का चौक, व्यापारियों का मोहल्ला सहित आस-पास के क्षेत्र में घूमी। यहां सीवरेज व पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। विधायक मनीषा ने पीएचईडी एक्सईएन मनोज भुवन और जेईएन सोहनलाल सहित अन्य विभाग के अधिकारियों को तुरंत मौके पर बुलाया। लोगों की व्यथा सुनने के बाद विधायक मनीषा ने क्षेत्र में पानी सप्लाई को सुचारू करने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को सीवरेज लाइन का भी जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। इस दौरान जगह.जगह लोगों ने शहर विधायक मनीषा पंवार का अभिनंदन करते हुए तंग गलियों में मकानों के लिए खतरा बने बिजली के पोल को भी व्यवस्थित कराने की अपील की। इस दौरान उनके साथ कुंती देवड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष लियाकत अली रंगरेज सहित अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो