scriptWill defeat CM Gehlot in his assembly constituency | सीएम गहलोत को उनके विधानसभा क्षेत्र में हराएंगे, भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले देवनानी | Patrika News

सीएम गहलोत को उनके विधानसभा क्षेत्र में हराएंगे, भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले देवनानी

- तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का भी समापन

जोधपुर

Published: December 27, 2021 04:37:15 pm

जोधपुर। भारतीय जनता पार्टी शहर की जिला कार्यसमिति बैठक बिरामी स्थित भुवाल माता मन्दिर के प्रांगण में हुई। इस दौरान विधायक एवं जिला संगठन प्रभारी वासुदेव देवनानी ने कहा कि वर्तमान सरकार के मुखिया का निर्वाचन क्षेत्र है। फिर भी यहां पूरे क्षेत्र में अराजकता का बोलबाला है। खुलेआम यात्रियों को उतारकर बसें तक जला दी जाती हैं। महिला अत्याचार में अव्वल नम्बर आने के कारण अपणायत का शहर पूरी तरह अपराधियों के चंगुल में कसता जा रहा है। शहर की सबसे बड़ी जरूरत एलीवेटेड रोड पर राज्य सरकार स्वयं रोडे अटका रही है। महापौर वनिता सेठ ने राजनैतिक प्रस्ताव रखते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार की अंतर्कलह के कारण मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कांग्रेस व कांग्रेस समर्थित विधायकों को मिनी मुख्यमंत्री की तरह अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकार देकर भ्रष्टाचार की छूट दे रखी है।
सीएम गहलोत को उनके विधानसभा क्षेत्र में हराएंगे, भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले देवनानी
सीएम गहलोत को उनके विधानसभा क्षेत्र में हराएंगे, भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में बोले देवनानी
प्रशिक्षण शिविर का समापन
तीन दिवसीय जिला प्रशिक्षण शिविर का समापन भी रविवार को हुआ। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, वरिष्ठ भाजपा नेता उपेन्द्र दवे, प्रशिक्षण शिविर के संभाग प्रभारी अशोक व्यास, प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा इन्द्रा राजपुरोहित मंच पर मौजूद रहे। मंच संचालन जिला महामंत्री डॉ. करणीसिंह खींची ने किया।
अंतिम दिन योग एवं व्यायाम का सत्र हुआ। मुख्य वक्ता देवनानी ने कार्यकर्ताओं को संगठन संरचना में हमारी भूमिका के विषय पर सम्बोधित किया। संगठनात्मक संरचना के बारे में विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि बूथ का कार्य बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है। योजनाबद्ध बूथ का प्रबन्ध करना ही चुनाव जितने की रणनीति तय करता है।
महापौर वनिता सेठ ने राजनैतिक प्रस्ताव रखते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार की अंतर्कलह के कारण मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कांग्रेस व कांग्रेस समर्थित विधायकों को मिनी मुख्यमंत्री की तरह अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में प्रशासनिक अधिकार देकर भ्रष्टाचार की छूट दे रखी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.