video : इन संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली सैन्यकर्मी की पत्नी

Jitendra Singh Rathore

Updated: 27 Mar 2018, 07:41:25 PM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India


जोधपुर . शिकारगढ़ आर्मी क्षेत्र स्थित क्वार्टर में मंगलवार सुबह सेना के जवान की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जवान का कहना है कि पत्नी ने फंदा लगा आत्महत्या की है। घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है। परिजन के पहुंचने पर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। सेना सेवा कोर के कैप्टन दयानंदकुमार यादव की शिकायत पर मर्ग दर्ज किया गया है।

रातानाडा थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि मूलत: महाराष्ट्र में बीड़ जिले के देवगांव निवासी मुण्डे बाला साहेब महिपती 619 ट्रांसपोर्ट कम्पनी सेना सेवा कोर में सिपाही है। वह अपनी पत्नी जयश्री व पुत्री के साथ हमीद बाग स्थित सैन्य क्वार्टर में रहता है। जवान मुण्डे बाला साहेब ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार सुबह 6.15 बजे परेड के लिए क्वार्टर से निकला। वह 7.30 बजे लौटा तो कमरे में पत्नी जयश्री (32) को पंखे पर फंदे से लटका था। उसने पत्नी को फंदे से उतारा और पड़ोस में रहने वाले सूबेदार को सूचना दी। जयश्री को सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया। उप निरीक्षक अनिल विश्नोई का कहना है कि दोनों की शादी दस-बारह साल पहले हुई थी और पौने पांच साल की एक पुत्री है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned