scriptजोधपुर में महिला का कटा सिर और हाथ मिलने से मची सनसनी, बीकानेर में हुई थी हत्या | woman severed head and hand were found in Jodhpur, she was murdered in Bikaner | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में महिला का कटा सिर और हाथ मिलने से मची सनसनी, बीकानेर में हुई थी हत्या

Rajasthan Murder News: बीकानेर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला की पहचान छुपाने के लिए उन्होंने सिर और दोनों हाथ काट लिए थे।

जोधपुरJun 21, 2024 / 12:51 pm

Rakesh Mishra

Murder
Rajasthan Murder News: प्रदेश के जोधपुर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां एक महिला का कटा सिर और दो हाथ मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल बीते दिनों बीकानेर में एक महिला की हत्या कर दी गई थी। बीकानेर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उस वक्त पुलिस को महिला का केवल धड़ ही मिला था। महिला का सिर और दोनों हाथ गायब थे।

नाले में फेंका सिर और हाथ

बीकानेर पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला की पहचान छुपाने के लिए उन्होंने सिर और दोनों हाथ काट लिए थे। इसके बाद वे कटा सिर और दोनों हाथ को प्लास्टिक के कट्टे में रखकर जोधपुर पहुंचे थे। आरोपियों के खुलासे के बाद बीकानेर पुलिस जोधपुर पहुंची। आरोपियों ने बताया था कि उन्होंने प्लास्टिक के कट्टे को सांसी बस्ती के पास नाले में फेंक दिया था। इस बाद बीकानेर पुलिस ने जोधपुर नगर निगम की मदद से नाले में तलाशी अभियान चलाया।
इस दौरान पुलिस को एक प्लास्टिक का कट्टा मिला, जिसमें महिला का सिर और दोनों हाथ मौजूद थे। पुलिस ने बॉडी पार्ट्स को कब्जे में ले लिया है, जिसे लेकर वह बीकानेर जाएगी। बता दें कि 15 जून को बीकानेर में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में महिला का कचरे में धड़ मिला था।

Hindi News/ Jodhpur / जोधपुर में महिला का कटा सिर और हाथ मिलने से मची सनसनी, बीकानेर में हुई थी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो