मोटरसाइकिल चुराकर लूटा था श्रमिक का मोबाइल, युवक गिरफ्तार

- एक ही दिन में की थी दोनों वारदातें

By: Vikas Choudhary

Published: 04 Oct 2021, 01:27 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थाना पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी व मोबाइल लूट के मामले में रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया। उसने एक ही दिन बाइक चुराने के बाद मोबाइल लूटा था।

थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि गत 11 अगस्त को निर्मलसिंह की मोटरसाइकिल बोम्बे मोटर्स चौराहे के पास निजी कार्यालय के बाहर से चोरी हो गई थी। इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश के बाद रविवार को उदयमंदिर आसन में नाथजी की पोल निवासी मोहम्मद शोएब पुत्र मोहम्मद युसुफ को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उसने बाइक चोरी करना कबूल किया। इस पर उसे गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद की गई।
पूछताछ में सामने आया कि उसने 11 अगस्त को ही कमला नेहरू नगर में निजी अस्पताल के सामने से पैदल निकल रहे बाड़मेर जिले में मण्डली थानान्तर्गत माडपुरा निवासी कैलाश पुत्र कुम्भाराम मेघवाल से मोबाइल लूटना भी स्वीकार किया। आरोपी ने बाइक चुराने के एक घंटे बाद ही कैलाश से मोबाइल लूटा था। कार्रवाई में एएसआइ श्रीराम, हेड कांस्टेबल ओमाराम, कांस्टेबल महेन्द्र चौधरी, बलदेव व विश्वपालसिंह शामिल थे। आरोपी के खिलाफ चोरी, लूट व अवैध हथियार के सात मामले दर्ज हैं और सभी में चालान पेश हो चुका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned