कचरा बीनते पांव फिसलने से नाले में गिरा युवक

- पुलिस, नगर निगम व सिविल डिफेंस ने सकुशल बाहर निकाल अस्पताल भेजा

By: Vikas Choudhary

Published: 24 Jul 2021, 01:28 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
कचरा बीनने के प्रयास के दौरान पांव फिसलने से शुक्रवार शाम रातानाडा में गौरव पथ पर सांसी के पास खुले नाले में एक युवक गिर गया और कुछ दूर बहने लगा, लेकिन उसका एक पांव कचरे में फंस गया। रस्सी फेंककर बांधने के बाद पुलिस, नगर निगम व सिविल डिफेंस ने समय रहते उसे बाहर निकाल लिया।
रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि मूलत: मध्यप्रदेश हाल भैरूजी चौराहे के पास भगत की कोठी निवासी श्याम पुत्र शंकरलाल कचरा बीनने का काम करता है। वह शाम को बारिश के बाद सांसी बस्ती के पास स्थित खुले नाले के पास कचरा बीन रहा था। तभी उसका पांव फिसल गया और वह नाले में जा गिरा। बारिश की वजह से नाले में पानी का बहाव तेज था। जिससे वह बहने लगा। आस-पास के लोगों ने नजदीक स्थित चौकी में पुलिस को सूचना दी। कुछ ही दूरी पर उसका एक पांव कचरे में फंस गया। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन पांव फंसा होने से वह बाहर नहीं आ पा रहा था।
थाने की चेतक में पदस्थापित एएसआइ प्यारेलाल व अन्य पुलिसकर्मी ने रस्सी फेंककर उसे बांध दिया गया। ताकि वह पानी के साथ बह न सके। बाद में नगर निगम व सिविल डिफेंस मौके पर पहुंची और श्याम को सकुशल बाहर निकाला। उसे कोई चोट नहीं आई है, लेकिन ऐहतियात के तौर पर जांच के लिए उसे महात्मा गांधी अस्पताल भेजा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned